Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सीएम सुक्खू ने HPSEDC के टर्नओवर में वृद्धि को सराहा, 200 करोड़ रुपये से ज्यादा हुआ कुल कारोबार

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhwinder Singh Sukhu) ने राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम के 200 करोड़ रुपये से अधिक हुए रिकॉर्ड कारोबार की सराहना की है। इसके चलते हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPSEDC) के निदेशक की अध्यक्षता में मंडल की 106वीं बैठक हुई। इस बैठक में सीएम सुक्खू भी शामिल हुए और निगम के कामकाज के तरीकों को प्रोत्साहित किया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 05 Oct 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
सीएम सुक्खू ने HPSEDC के टर्नओवर में वृद्धि को सराहा

पीटीआई, शिमला। HPSEDC Turnover News राज्य के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhwinder Singh Sukhu) ने 200 करोड़ रुपये से अधिक के रिकॉर्ड कारोबार के लिए हिमाचल प्रदेश राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम की सराहना की है। बुधवार शाम हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPSEDC) के निदेशक की अध्यक्षता में मंडल की 106वीं बैठक हुई। इसमें सीएम सुक्खू भी शामिल हुए।

इतना हुआ कुल लाभ

इस बैठक में निदेशक ने कहा कि एचपीएसईडीसी ने अपने वित्तीय ग्राफ में सुधार करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। वित्त वर्ष 2022-2023 में 200 करोड़ रुपये से अधिक का कुल कारोबार और 8.16 करोड़ रुपये का लाभ देखा गया।

सीएम सुक्खू ने की निगम के काम की सराहना की

बैठक में सीएम सुक्खू ने राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स विकास निगम से एआई आधारित परियोजनाओं को प्रोत्साहित करने को कहा और सरकार के कामकाज में पारदर्शिता के लिए हरित प्रौद्योगिकियों पर जोर दिया। उन्होंने निगम के काम को पूरी तरह से स्वचालित और ऑनलाइन होने पर भी संतुष्टी व्यक्त की।

ये भी पढ़ें:- किसानों को रास आ रही PM Kusum Yojana, 63733 ने लगवाए सोलर ट्यूबवेल; सरकार पर घटा बिजली सब्सिडी का बोझ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर