Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla News: 'देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार पर कांग्रेस अभी भी चुप', धीरज साहू को लेकर अविनाश राय खन्ना का बयान

Shimla News हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने धीरज साहू के केस पर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि देश में इतना बड़ा भ्रष्‍टाचार लेकिन कांग्रेस ने अभी भी चुप्पी साधी हुई है। देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 10 Dec 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
धीरज साहू को लेकर अविनाश राय खन्ना का बयान

जागरण संवाददाता, शिमला। भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की शराब कंपनी बोध डिस्टिलरी के ठिकानों पर तीन दिन से चल रहे छापे में आयकर विभाग ने अब तक 300 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त कर ली है। इस छानबीन में अभी तक 156 बैग से अधिक नकदी मिली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी

देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। यह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा की अपराधिक राज्यसभा सांसद के पास अभी तक 300 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद करी जा चुकी है और अभी कई लॉकर खोलने को है, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितने करोड़ों का यह भ्रष्टाचार है।

यह भी पढ़ें: Shimla Politics News: 'आपदा का जश्न मना रही कांग्रेस', भाजपा के प्रदेश बिंदल ने सुक्‍खू सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

जनता के सामने छवि हुई बेनकाब

यह अपने आप में ही भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला है और हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर चुप है , ना उन्होंने उस राज्यसभा सांसद के खिलाफ कोई एक्शन लिया ना इस घटना की निंदा की। अगर देखा जाए तो कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा और छवि जनता के सामने बेनकाब हो गई है देश के लिए यह शर्म की बात है और यह घटना निंदनीय है।

यह भी पढ़ें: Shimla Politics News: हिमाचल सरकार को घेरेगी BJP, शिमला-मंडी व धर्मशाला में होगा प्रदर्शन; जानिए क्‍या है वजह

देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है पर कांग्रेस पार्टी चुप्पी साद के बैठी है। उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, आज भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में देशव्यापी आंदोलन चल रही है। यह जनता से लूटा हुआ पैसा है और इस पैसे को देश हित के लिए इस्तेमाल करना चाहिए।