Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संजौली में दिनदहाड़े लाखों की चोरी, पैसे और गहने उठा ले गए चोर

शिमला के संजौली इलाके में दिनदहाड़े एक घर में लाखों रुपये की चोरी हो गई। चोर घर में घुसकर लाखों रुपये के जेवरात और पैसे चुराकर फरार हो गए। पीड़ित ने ढली थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी हुए पैसे और जेवरात की कुल कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है।

By Rohit Sharma Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
संजौली की स्मीट्री में दिनदहाड़े लाखों की चोरी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, शिमला। संजौली की स्मीट्री में दिन दहाड़े लाखों रुपये की चोरी की मामला पेश आया है। चोर घर में घुसकर लाखों रुपये के जेवरात और पैसे चुराकर फरार हो गए। इस बारे में पीड़ित ने ढली थाना में मामला दर्ज करवाया है।

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब चोरों की तलाश की जा रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 43 वर्षीय बाबूराम पुत्र ओम प्रकाश शर्मा गांव नलावन डाकघर चलाहल तहसील सुन्नी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि वह संजौली की स्मीट्री में स्थित डीडी शर्मा भवन में रहते है। वह और उसकी पत्नी बैंकिंग सेक्टर में काम करते हैं। सुबह के समय जब उनके बच्चे स्कूल चले गए और वह दोनों अपने काम पर निकल गए।

शाम को जब वह वापिस लौटे तो उसकी पत्नी ने देखा कि अलमारी में रखे पैसे और जेवरात चोरी हो गए हैं। जेवरात में 2 जोड़े टॉप्स, 2 मंगलसूत्र चैन, चार सोने की अंगूठियां, एक सोने की चूड़ियों का सेट, 2 सोने के चाक और एक सोने का टीक शामिल है।

चोरी हुए पैसे और जेवरात की कुल कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है। राजधानी शिमला में अब चोरी की घटनाएं आम होने लगी है। आए दिन शहर में दिनदिहाड़े घरों से जेवरात चोरी होने के पेश आ रहे हैं।

इससे पहले भी शहर में ऐसी कई घटनाएं पेश आ चुकी है। कई मामले पुलिस ने सुलझाएं भी हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। घरों में सोना रखने की बजाए बैंक में लॉकर लेने सलाह भी पुलिस ने लोगों को दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर