Move to Jagran APP

'नादौन के नहीं हुए तो देहरा के क्या होंगे सुक्‍खू', बिंदल का CM पर तंज; बोले- गुंडागर्दी से नहीं लड़े जाते चुनाव...

Himachal News हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्‍यक्ष राजीव बिंदल ने मुख्‍यमंत्री सुक्‍खू पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि सीएम नादौन के नहीं हो पाए तो देहरा के क्‍या होंगे। वहीं सीएम ने आगे भी कहा कि गुंडागर्दी से चुनाव नहीं लड़े जाते। बिंदल ने सुक्‍खू पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम सुक्‍खू के राज में प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है।

By rohit nagpal Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 04 Jul 2024 11:45 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 11:45 AM (IST)
राजीव बिंदल ने सीएम सुक्‍खू पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। Himachal News: कांग्रेस सरकार अपने काम के आधार पर एक बार चुनाव लड़ कर देखे, उनकी सारी असलियत सामने आ जाएगी। भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Rajiv Bindal) ने आरोप लगाया कि मुख्मयंत्री सुखविंंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhu) ने पिछले 18 महीनें में देहरा विधानसभा क्षेत्र में क्या काम किया। देहरा की जनता को बताएं और उस आधार पर वोट मांगे।

हिमाचल की जनता नहीं सहेगी गुंडाराज: बिंदल

देहरा या प्रदेश के अन्य हिस्से को तो छोड़िये मुख्यमंत्री ने अपने गृह क्षेत्र नादौन विधानसभा की जनता के लिए क्या काम किया, उसे बताकर वोट मांगे। डराकर, धमका कर व झूठे सब्जबाग दिखाकर वोट न मांगे। कांग्रेस की सरकार का गुंडाराज हिमाचल की जनता नहीं सहेगी और उसका कड़ा जबाब देगी।

सीएम की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर: राजीव बिंदल

डॉ. बिंदल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है। वे जो वायदे करते हैं, घोषणाएं करते हैं, हकीकत में उसके विपरीत कार्य करते हैं। यदि देहरा विधानसभा क्षेत्र को अपनी पत्नी का विधानसभा क्षेत्र बनाना था तो 18 महीने के कार्यकाल में 200 बिस्तरों का अस्पताल बनाया जा सकता था। यहां के इलाके के मरीजों को टांडा मेडिकल कॉलेज के धक्कों से बचाया जा सकता था। 

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'जयराम ने हमीरपुर में नहीं किया विकास, धूमल को किया कमजोर...', CM सुक्‍खू ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज

कमलेश ठाकुर दे जनता को जवाब: भाजपा अध्‍यक्ष

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देहरा की जनता पूछ रही है कि कमलेश ठाकुर (Kamlesh Thakur) ने अपने मायके जसवां प्रागपुर के एसडीएम कार्यालय को क्यों बंद करवाया। अपने मायके के प्राइमरी हैल्थ सेंटर को क्यों बंद करवाया। अपने मायके के संस्थानों को क्यों बंद करवाया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.