Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Fire News: नेरवा में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

नेरवा के वार्ड नंबर 3 में एक दो मंजिला स्लेटनुमा लकड़ी पत्थर से बना पुराना गैर रिहायशी मकान में भयंकर आग लग गई। आसपास के लोगों ने अपने स्तर पर अथक प्रयासों से पानी डाल कर आग पर काबू पाया। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया। आग से लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।

By narveda kaundal Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 10 Sep 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
Himachal Fire News: नेरवा में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

संवाद सूत्र, नेरवा। उपमंडल चौपाल के नेरवा में बीती रात करीब 8 बजे वार्ड नंबर 3 में एक दो मंजिला स्लेटनुमा लकड़ी पत्थर से बना पुराना गैर रिहायशी मकान में भयंकर आग लग गई।

आसपास के लोगों ने अपने स्तर पर अथक प्रयासों से पानी डाल कर आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि इसके चारों ओर पक्के मकान बने हुए थे। जिसके कारण आग नहीं फैली।

आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया। आस पास की इमारतों से सिलेंडर तुरंत बाहर निकाल दिए थे। घनी आबादी के बीच बने इस मकान तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां नहीं पहुंच सकती थी।

नायब तहसीलदार नेरवा अर्जुन सिंह परमार ने बताया कि इस दो मंजिला मकान में 6 कमरे थे। मकान ओम प्रकाश पुत्र अमर चंद का है। हलका पटवारी नेरवा ने मौके का आंकलन कर रिपोर्ट प्रेषित कर दी है। इसमें लाखों रुपये का नुकसान होने की आशंका है। पीड़ित परिवारों को सरकारी राहत मैन्यूअल के अनुसार राहत प्रदान कर दी जाएगी।