Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Accident News: शिमला में बड़ा सड़क हादसा, रोडवेज बस पलटने से ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत, सात घायल

Himachal Accident News अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जहां पूरा देश जश्न मना रहा है वहीं हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा सड़क हादसा हो गया। रोडवेज की बस पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। बस के ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया और सात लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
Himachal Accident News: हिमाचल में पलटी बस, चार लोगों की मोत।

संवाद सूत्र, जुब्बल। शिमला जिला के जुब्बल उप मंडल में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया। जुब्बल के समीप गिरताली में एचआरटीसी की बस खाई में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 03 अन्य व्यक्ति घायल है।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस हादसे में 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि 2 लोगों की मौत अस्पताल में हुई है। एचआरटीसी बस के चालक और परिचालक दोनों मृत बताए जा रहे हैं।

मृतकों में एचआरटीसी चालक कर्मदास, एचआरटीसी परिचालक राकेश कुमार, बिरमा देवी पत्नी अमर सिंह, धन शाह पुत्र चंद्र शाह शामिल हैं। घायलों में जियेंद्र रंगटा, दीपिका पुत्री संजय ठाकुर और हस्त बहादुर शामिल हैं।

एसडीएम जुब्बल राजीव संख्यान मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि बस में कुल 7 लोग सवार थे। इनमे 5 सवारियां और 2 चालक और परिचालक थे। इनमे से 4 की मौत हो चुकी है और तीन घायल हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab Celebrating Yoga Day 2024 Live: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पंजाब में कई कार्यक्रम आयोजित, बढ़-चढ़कर शामिल हुए लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें