Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Pradesh: बाली कैबिनेट मंत्री दर्जे के साथ पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नियुक्त

हिमाचल सरकार ने कांग्रेस विधायक आर एस बाली को केबिनेट मंत्री रैंक के साथ राज्य पर्यटन विकास बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुनकर आए बाली को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 19 Jan 2023 10:20 PM (IST)
Hero Image
बाली कैबिनेट मंत्री दर्जे के साथ पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष नियुक्त

शिमला, राज्य ब्यूरो  :  सरकार ने कांग्रेस विधायक आर एस बाली को केबिनेट मंत्री रैंक के साथ राज्य पर्यटन विकास बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुनकर आए बाली को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस संबंध में पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन विभाग के प्रधान सचिव देवेश कुमार की ओर से अधिसूचना जारी की गई है। इस अधिसूचना में कहा गया है कि आर एस बाली को पर्यटन विकास बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बाली का कैबिनेट मंत्री रैंक का रहेगा।

बाली को मुख्यमंत्री सुक्खू के समर्थकों में गिना जाता है

सरकार की ओर से यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू की गई है। इस संबंध में दिशा निर्देश अलग से जारी किए जाएंगे। आर एस बाली के पिता जीएस बाली के निधन के बाद नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से पहला चुनाव लड़े और जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। बाली की नियुक्ति को कांगड़ा जिले के साथ बड़े दायित्व के रूप में देखा जा रहा है। बाली को मुख्यमंत्री सुक्खू के समर्थकों में गिना जाता है और कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदान करने के साथ कांगड़ा जिला संतुलन बिठाने का प्रयास किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर