Move to Jagran APP

Himachal: लोकसभा चुनावों से लेकर बजट सत्र के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति, जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भी हुई चर्चा

भाजपा के विधायक दल की बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों से लेकर 14 फरवरी से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से रणनीति की तैयार की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल के प्रस्तावित दौरे को लेकर भी तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गई है।

By rohit nagpal Edited By: Nidhi Vinodiya Published: Mon, 29 Jan 2024 09:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:12 PM (IST)
लोकसभा चुनावों से लेकर बजट सत्र के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति

जागरण संवाददाता, शिमला। हिमाचल प्रदेश भाजपा के विधायक दल की बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों से लेकर 14 फरवरी से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से रणनीति की तैयार की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल के प्रस्तावित दौरे को लेकर भी तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गई है। इनका दौरा अगले महीने के पहले सप्ताह में कांगड़ा में प्रस्तावित है। 

हिमाचल सरकार के फैसलों को लेकर जनता में आक्रोश

बैठक में वर्तमान में जो भी फैसला राज्य सरकार की ओर से लिए जा रहे हैं। इन फैसलों को लेकर जनता के बीच में बढ़ रहे आक्रोश को आधार बनाते हुए इन सभी मसलों को विधानसभा के सत्र के दौरान जोरशोर से उठाने और फैसला लिया गया है। बैठक में राज्य में बेरोजगारों के साथ हो रहे अन्याय का विरोध करने के लिए पूरे आंकड़े एकत्र करने का फैसला लिया है। इसकी पूरे आंकड़े तैयार करने और विकास कार्यों की गति रूकने से लेकर अन्य सभी मसलों पर विस्तार से चर्चा की गई। इन मसलों में किस तरह से विधानसभा के बजट सत्र में उठाना है। 

लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

जनता की मांग को किस तरह से सरकार के समक्ष लाना है । इसके लिए भी विधायकों को काम सौंपा है। भाजपा मुख्य रूप से आगामी लोकसभा चुनावों को केंद्रित करते हुए सभी तैयारी कर रहे हैं। इसलिए भाजपा की हाईकमान की ओर से जो भी कार्यक्रम आ रहे हैं। उन कार्यक्रमों को जमीन पर उतरने के लिए किस तरह से आने वाले समय में कैसे किया जाना है। इसके लिए भी एक पूरा खाका तैयार किया गया है। इसके काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए किन-किन नेताओं को जिम्मा सौंपा जाना है। इस पर भी बैठक में चर्चा की गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.