Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal By Election Result 2024: बीजेपी को मिली एक सीट पर अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया, हमीरपुर को लेकर कही ये बात

Himachal By Election Result 2024 हिमाचल प्रदेश उपचुनाव का परिणाम घोषित हो गया है। तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम में एक सीट बीजेपी को मिली है। दो सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। हमीरपुर से बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने आशीष शर्मा को बधाई दी है। आशीष शर्मा ने 1571 वोटों से हमीरपुर से जीत दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 13 Jul 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
Himachal By Election Result 2024: हिमाचल प्रदेश उपचुनाव परिणाम पर क्या बोले अनुराग ठाकुर।

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश उपचुनाव 2024 के परिणाम सामने आने पर हमीरपुर से सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा को जीत की बधाई और शुभकामनाएं दी है।

अनुराग ठाकुर ने एक्स पर लिखा कि मेरे संसदीय क्षेत्र के हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आशीष शर्मा को विजयी होने पर बहुत-बहुत बधाई और असीम शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व पार्टी की जीत के लिए उनके समर्पण को मेरा नमन।

'हमीरपुर के विकास में आशीष शर्मा देंगे महत्वपूर्ण योगदान'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं इस बड़ी जीत के भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत विजन में हमीरपुर के चहुंमुखी विकास में व देवभूमि हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में एक विधायक के रूप में आशीष शर्मा अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

— Anurag Thakur (@ianuragthakur) July 13, 2024

तीसरे नंबर पर रहा नोटा

आशीष शर्मा ने 1571 मतों से चुनाव जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पेंद्र वर्मा को पटखनी दी है। 198 वोटों से नोटा तीसरे नंबर पर रहा। वहीं, बीजेपी को देहरा और नालागढ़ सीट पर हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली।

यह भी पढ़ें- Himachal By Election Result: 'सब कुछ दांव पर...', देहरा से पत्नी कमलेश ठाकुर को क्यों उतारा था? CM सुक्खू ने दिया अब चौंकाने वाला जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर