Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिमाचल के DGP कुंडू को आया चेतावनी भरा मेल, व्‍यक्ति के खिलाफ दर्ज कराई FIR; अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का लगाया आरोप

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश के डीजीपी ने छोटा शिमला थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने डीजीपी की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दिए। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पालमपुर में रहने वाले व्यक्ति ने उन्हें मेल की है। इसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल के DGP कुंडू को आया चेतावनी भरा मेल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने पालमपुर के एक व्यक्ति के खिलाफ छोटा शिमला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने डीजीपी की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दिए। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पालमपुर में रहने वाले व्यक्ति ने उन्हें मेल की है। इसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

छोटा शिमला थाने में शिकायत दर्ज

इस मामले में डीजीपी की तरफ से छोटा शिमला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। सूत्र बताते हैं कि लंबे समय से दोनों के बीच में बातचीत और मेल का सिलसिला चल रहा था। पहले पुलिस अधिकारी की ओर से उन्हें समझाने का प्रयास किया गया ,लेकिन जब इस पर कोई असर नहीं हुआ तो अब इसकी प्राथमिक की दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें: 'PM मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल में भारत ने की कई गुना तरक्‍की', डॉ. राजीव बिंदल ने गिनवाई BJP सरकार की उपलब्धियां

पालमपुर का रहने वाले व्यक्ति गुड़गांव में चलाते हैं उद्योग

सूत्रों की माने तो मूल रूप से पालमपुर का रहने वाले व्यक्ति गुड़गांव में उद्योग भी चलाते हैं। अन्य कारोबार करते हैं। पहले किसी मामले को लेकर दोनों के बीच में फोन पर बात हुई है। इसके बाद मेल के माध्यम से भी एक दूसरे को जवाब दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Shimla News: जिला परिषद के हड़ताली कर्मियों का वेतन होगा जारी, कटेगी स्‍ट्राइक के दिनों की सैलरी; पढ़ें पूरा मामला

अब उसे व्यक्ति की ओर से डीजीपी को जो मेल की गई है। उसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कई तरह की और चेतावनी भी दी गई है। इसकी गंभीरता को समझते हुए डीजीपी संजय कुंडू की ओर से यह मामला छोटा शिमला थाने में दर्ज कराया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें