Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक पर बोले हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह, कहा- समय के साथ बदलाव जरूरी

वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक पर देशभर में चर्चा जारी है। हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक पर लिखा कि समय के साथ इसमें सुधार की गुंजाइश है। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड में भी बदलते समय के साथ कुछ सुधार करने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी लिखा है कि समय के साथ हर कानून में बदलाव करना आवश्यक है।

By Parkash Bhardwaj Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 23 Sep 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक पर विक्रमादित्य सिंह ने दिया बयान

राज्य ब्यूरो, शिमला। वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक पर देशभर में चर्चा चल रही है। यह मामला संसद की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के पास पहुंच गया है, कई राजनीतिक दल इसके विरोध में खड़े हुए हैं, जबकि हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह का मानना है कि समय के साथ इसमें सुधार करने की गुंजाइश बनी हुई है।

फेसबुक पोस्ट में लिखी ये बात

अपने फेसबुक पेज पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने लिखा कि वक्फ बोर्ड में भी बदलते समय के साथ कुछ सुधार करने की आवश्यकता है। उन्होंने लिखा कि हिमाचल और हिमाचलियत के हित सर्वश्रेष्ठ, सर्वत्र हिमाचल का संपूर्ण विकास।

'समय के साथ हर कानून में बदलाव करना आवश्यक'

उन्होंने यह भी लिखा है कि समय के साथ हर कानून में बदलाव करना आवश्यक है। वक्फ बोर्ड में भी बदलते समय के साथ सुधार की आवश्यकता है। इंटरनेट मीडिया पर विक्रमादित्य सिंह की ओर से की जाने वाली टिप्पणियां सनातन पर रहती रही हैं। श्रीराम मंदिर जाने का मामला रहा हो या फिर सनातन पर विचार प्रकट करना, उन्होंने श्री राम भगवान को लेकर यहां तक लिखा था कि वह किसी एक विचारधारा के नहीं हैं, राम सबके हैं।