Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: Crypto Currency Scam मामला, आज आरोपियों को शिमला कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में गगल के इच्छी नगरोटा बगवां पालमपुर व देहरा के पीड़ित लोग डीआइजी उत्तरी क्षेत्र में शिकायत कर चुके हैं। क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में 24 सितंबर को पुलिस थाना पालमपुर में मामला दर्ज किया था। चार अक्टूबर को पालमपुर न्यायालय में पेश किए गए दोनों आरोपितों को नौ अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा था।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 10 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
आज आरोपियों को शिमला कोर्ट में पेश करेगी पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, पालमपुर। क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में एसआइटी की ओर से मंडी से गिरफ्तार किए गए आरोपित सुखदेव ठाकुर व हेमराज ठाकुर को मंगलवार को शिमला न्यायालय में पेश किया जाएगा। सोमवार को पुलिस रिमांड समाप्त होने के बाद इन्हें आनलाइन शिमला न्यायालय में पेश किया गया, जहां से इन्हें एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं।

24 सितंबर को दर्ज हुआ था केस

पुलिस को उन्हें मंगलवार को व्यक्तिगत रूप से शिमला न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए हैं। चार अक्टूबर को पालमपुर न्यायालय में पेश किए गए दोनों आरोपितों को नौ अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा था। क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में गगल के इच्छी, नगरोटा बगवां, पालमपुर व देहरा के पीड़ित लोग डीआइजी उत्तरी क्षेत्र में शिकायत कर चुके हैं। क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में 24 सितंबर को पुलिस थाना पालमपुर में मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ेंः Israel-Hamas War: ईयू ने फलस्तीन को सभी फंडिंग रोकी, इजरायल पर हमास के हमले के बाद लिया फैसला

इसमें सुभाष शर्मा, सुखदेव ठाकुर, हेमराज ठाकुर व अन्य लोगों को आरोपित बताया गया था। क्रिप्टो करेंसी मामले से जुड़े आरोपितों ने पीड़ितों को पैसे डबल करने का लालच दिया था, जिससे वे उनके झांसे में आ गए। पालमपुर व देहरा थाना में मामले दर्ज हुए हैं।

डीआइजी उत्तरी क्षेत्र धर्मशाला अभिषेक दुल्लर का कहना है कि- 

दोनों आरोपितों को सोमवार को आनलाइन शिमला न्यायालय में पेश किया था। वहां से इन्हें एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजकर मंगलवार को व्यक्तिगत रूप से पेश करने के आदेश दिए हैं। शिमला न्यायालय में मामले की सुनवाई होगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर