Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: शिमला के डेंटल कॉलेज में पानी न आने से दोपहर तक नहीं हुआ इलाज, कई मरीज लौटे वापस

शिमला के डेंटल कॉलेज में शनिवार को पानी न आने से आधे दिन के बाद मरीजों का इलाज शुरू हुआ। इलाज के लिए आधा दिन मरीज परेशान रहे। एक्सरे न होने के साथ मरीजों के इलाज में भी देरी से शुरू हुआ। इसके अलावा ऑपरेशन भी नहीं हो सके। अस्पताल में करीब पौने एक बजे तक पानी नहीं आया था।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 03 Sep 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
शिमला के डेंटल कॉलेज में पानी न आने से दोपहर तक नहीं हुआ इलाज (फाइल फोटो)

शिमला, जागरण संवाददाता। शहर के डेंटल कॉलेज (Shimla Dental College) में शनिवार को पानी न आने से मरीजों को आधा दिन इलाज के लिए परेशान होना पड़ा। इससे जहां उनके एक्सरे नहीं हो सके, वहीं इलाज भी देरी से शुरू हुआ। मरीजों को दोपहर तक भटकना पड़ा। पानी न होने के कारण लोगों के दांत नहीं निकाले जा सके। अस्पताल में पौने एक बजे तक पानी नहीं आया था।

पानी के आने के बाद शुरू हुआ इलाज

दरअसल इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (Indira Gandhi Medical College) के डेंटल कॉलेज में शनिवार सुबह से पानी नहीं आ रहा था। इसके कारण यहां पर मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अस्पताल में सुबह से ही मरीज इलाज के लिए पहुंचने शुरू हो गए थे। अस्पताल में सुबह सात बजे से ही पानी नहीं आ रहा था। अस्पताल में 12:45 बजे पानी की सप्लाई आई। इसके बाद ही अस्पताल में मरीजों का इलाज शुरू हुआ।

इतने लोग करवाते हैं इलाज

बता दें कि इस कारण कई मरीज बिना इलाज करवाए ही वापस लौट गए। डेंटल कॉलेज में रोजाना 200 से 300 लोग इलाज करवाने के लिए आते हैं।