Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, युवक ने बुरी तरह पीटा; जानें क्या है मामला?

शिमला के लक्कड़ बाजार का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में देखा गया कि एक युवक युवती को पहले तो बुरी तरह पीटता हुआ है। उसके बाद वह युवती को खींचते हुए सीढ़ियों से नीचे ले जाता है। वीडियो 24 सितंबर को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था लेकिन अब मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 26 Sep 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। शिमला के लक्कड़ बाजार में युवक-युवती की मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित (Viral Video of Boy and Girl) हुआ है। वीडियो में युवक युवती को पहले बुरी तरह पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके बाद वह युवती को खींचते हुए सीढ़ियों से नीचे ले जाता हुआ दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित

24 सितंबर को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो का मामला अब पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस युवक व युवती को लक्कड़ बाजार चौकी ले गई। जहां दोनों से पूछताछ की गई। दोनों ने कहा कि वह दोस्त हैं और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। वीडियो में युवक ने हेलमेट पहना हुआ है। इससे उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि 23 सितंबर की रात को युवत और युवती दोस्तों के साथ रिज पर किसी पब में पार्टी में गए थे। इन्होंने नशा भी किया था। पुलिस इनका मेडिकल भी करवाया है। पब से लौटने के जब दोनों लक्कड़ बाजार पहुंचे तो दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। युवती घर जाने से मना करने लगी तो इसी दौरान युवक-युवती में झड़प हो गई थी। वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारा मामला कैद हो गया।

ये भी पढ़ें:- Himachal मानसून सत्र में विपक्ष पर हावी रहे CM सुक्खू, बागी विधायकों को भी किया शांत

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित युवती ने सीढ़ियों के किनारे लगी ग्रिल को पकड़ा है। युवती को खींचते वक्त उसे हल्की चोट भी आई है। युवती ने इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने दोनों को इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला ले जाकर प्राथमिक उपचार दिलवाया।

सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना हुई कैद

एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हुई है, उसी दुकानदार ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया है। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए इंटरनेट मीडिया से इस वीडियो को हटाने के निर्देश दिए। पुलिस ने लोगों से अपील की वीडियो को आगे न भेजें।

ये भी पढ़ें:- पहले नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, फिर घरवालों ने करवाई शादी; पुलिस जांच में जुटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर