Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'लाइट-कैमरा-एक्शन' से गूंजी मनाली, वेब सीरीज अनदेखी पार्ट-2 के शूट का हुआ आगाज

पर्यटन नगरी मनाली के वन विहार परिसर सोमवार को लाइट एक्शन कैमरा और कट से गूंज उठा। वन विहार परिसर में वेब सीरीज की शूटिंग हुई। लंबे अरसे बाद पर्यटन नगरी मनाली में शूटिंग यूनिट से रौनक लौट आई है। रविवार को वेब सीरीज अनदेखी पार्ट दो की शूटिंग के शुरू होते ही वन विभाग के परिसर में लोगों की भीड़ लग गई।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
लाइट, एक्शन, कैमरा और कट से गूंजी पर्यटन नगरी मनाली (फाइल फोटो)

मनाली,जागरण संवाददाता। पर्यटन नगरी मनाली के वन विहार परिसर सोमवार को लाइट, एक्शन, कैमरा और कट से गूंज उठा। वन विहार परिसर में वेब सीरीज की शूटिंग हुई। लंबे अरसे बाद पर्यटन नगरी मनाली में शूटिंग यूनिट से रौनक लौट आई है।

रविवार को वेब सीरीज अनदेखी पार्ट दो की शूटिंग के शुरू होते ही वन विभाग के परिसर में लोगों की भीड़ लग गई। लाइट, कैमरा, एक्शन की गूंज सूनने के लिए उत्साहित दिखे। 

वन विहार सहित वन विभाग के लकड़ी के डिपो में अभिनेत्री देवोलीन भट्टाचार्य व स्पोर्टिंग एक्टर सूर्य शर्मा व आर्यन जोय पर कुछ दृश्य फिल्माए गए। सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक शूटिंग का क्रम चलता रहा। शूटिंग यूनिट की मानें तो 15 दिन तक मनाली के विभिन्न स्थलों पर अनदेखी पार्ट दो वेब सीरीज की शूटिंग होगी।

पर्यटन कारोबारी विशाल मेहरा, दीपक, प्रदीप, विक्रम व रोशन ने बताया कि फ़िल्म यूनिट के आने से मनाली में रौनक लौटने लगी है। उन्होंने कहा कि शूटिंग यूनिट के आने से उनका कारोबार चल पड़ा है।  

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें