Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सतवंत त्रिवेदी बने हिमाचल के एडिशनल DGP, उच्च न्यायालय के आदेश पर सौंपा गया कार्यभार

पुलिस प्रमुख संजय कुंडू को आयुष विभाग में प्रमुख सचिव के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया है। इसके कुछ ही देर बाद हिमाचल सरकार ने मंगलवार को IPS अधिकारी सतवंत अटवाल त्रिवेदी को पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया है। बता दें कि सतवंत अटवाल त्रिवेदी 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वह वर्तमान में अतिरिक्त डीजीपी (सतर्कता और भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो) और सीआईडी के पद पर तैनात हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Tue, 02 Jan 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
सतवंत त्रिवेदी बने हिमाचल के एडिशनल DGP

पीटीआई, शिमला। हिमाचल के पुलिस प्रमुख संजय कुंडू को आयुष विभाग में प्रमुख सचिव के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया है। इसके कुछ ही देर बाद हिमाचल सरकार ने मंगलवार को IPS अधिकारी सतवंत अटवाल त्रिवेदी को पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया है। बता दें कि सतवंत अटवाल त्रिवेदी 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वह वर्तमान में अतिरिक्त डीजीपी (सतर्कता और भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो) और सीआईडी के पद पर तैनात हैं।

पहले भी संभाला है कार्यभार

सरकार के द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि वह अगले आदेश तक डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे। बता दें कि इससे पहले भी बीते साल जून 2023 में जब संजय कुंडू छुट्टी पर गए थे तब उन्हें ही डीजीपी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया था।