Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'अपनी कुर्सी बचाने के लिए BJP के सिर फोड़ रहे ठीकरा', जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंत्री सरासर झूठ बोलकर अपनी नाकामी का ठीकरा भाजपा पर फोड़ना चाहते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि बुधवार को प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सरकार द्वारा लाठीचार्ज करवाने के ख़िलाफ़ प्रदेश के लोगों में ज़बरदस्त ग़ुस्सा हो गया है।

By rohit nagpal Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
Himachal News: जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाया झूठ बोलने का आरोप।

जागरण संवाददाता, शिमला। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह के आरोप को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंत्री सरासर झूठ बोलकर अपनी नाकामी का ठीकरा हमारे सर फोड़ना चाहते हैं। दिल्ली आलाकमान की नाराज़गी से वह डर गए हैं।

इसलिए अपना बयान बदल रहे हैं। विधानसभा में दिए गए बयान के बाद उन पर कांग्रेस आलाकमान का भारी दबाव है। उन्हें मंत्री पद से हटाने के लिए मुख्यमंत्री को स्पष्ट निर्देश आलाकमान द्वारा दिए गए हैं। सुक्खू सरकार उन्हीं से ही उनके बयान आधारहीन बयान दिलवाकर का डैमेज कंट्रोल करवाना चाहती है। उनसे अनर्गल आरोप लगावाए जा रहे हैं।

इसलिए मंत्री भाजपा के सिर पर ठीकरा फोड़ रहे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि बुधवार को प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सरकार द्वारा लाठीचार्ज करवाने के ख़िलाफ़ प्रदेश के लोगों में ज़बरदस्त ग़ुस्सा है। सरकार और मुख्यमंत्री का रवैया कल के मामले में बेहद निराशाजनक रहा। सरकार जनभावनाओं को समझने और उसका सम्मान करने में पूरी तरह नाकाम रही।

अवैध निर्माण पर त्वरित कार्रवाई करना तो दूर सरकार अभी भी जनभावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। प्रदेश के लोगो में कांग्रेस के प्रति जो नाराज़गी है, उसके राजनीतिक नुक़सान के बारे में कांग्रेस के नेता अब अच्छी तरह से समझ चुके हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर