Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Transfer News: हिमाचल प्रदेश सरकार ने 19 नायब तहसीलदारों और 4 तहसीलदारों के किए तबादले

Himachal Transfer News हिमाचल प्रदेश सरकार ने 19 नायब तहसीलदारों और 4 तहसीलदारों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। बदले गए तहसीलदारों में नौराधार से रवीश चंदेल को निदेशालय ऊर्जा तहसीलदार जुन्गा नारायण सिंह वर्मा को अतिरिक्त कार्यभार से मुक्त तहसीलदार बमसन हरीश कुमार को तहसीलदार मुल्थान कल्पा से कंचन देवी को बंदोबस्त अधिकारी कसौली इत्यादि अधिकारी शामिल है।

By Yadvinder Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 21 Sep 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
चार तहसीलदारों सहित 19 नायब तहसीलदार तबदील

राज्य ब्यूरो, शिमला। प्रदेश सरकार ने चार तहसीलदारों सहित 19 नायब तहसीलदारों के तबादला आदेश जारी किए हैं। बदले गए तहसीलदारों में नौराधार से रवीश चंदेल को निदेशालय ऊर्जा जो तहसीलदार जुन्गा नारायण सिंह वर्मा को अतिरिक्त कार्यभार से भारमुक्त करेंगे।

तहसीलदार बमसन हरीश कुमार को तहसीलदार मुल्थान, कल्पा से कंचन देवी को बंदोबस्त अधिकारी कसौली, चुराह से राकेश कुमार को तहसीलदार वसूली कांगड़ा और अजय कुमार के होली से ज्वाली और विनोद कुमार के उनके स्थान पर तबादला आदेशों को रद्द कर दिया है।

जबकि बदले गए नायब तहसीलदारों में उप तहसील जांगला से नानक राम को पूह, बमसन से देश राज को संधोल, टौणी देवी से संजय कुमार को पालमपुर, अमृत कुमार को पालमपुर से टौणी देवी, रमन कुमार को हमीरपुर से बंगाणा, सुरेंद्र कुमार को बंगाणा से भरोली, जोगिंद्र सिंह को टिक्कन से टौणी देवी, देवव्रत कपिल को बागाचनोगी से सुजानपुर, जतिंद्र सिंह को डलहौजी से मझीन, राजवीर को कलाेल से सुंदरनगर, राजेंद्र सिंह को कोटगढ़ से रामशहर, भूपेंद्र सिंह को तेल्का से भवारना, संजीव कुमार को भवारना से अंब, कमलेश कुमार को अंब से भलेई, अनिल कुमार को भरवाईं से पंचरुखी, अरुण कुमार सांख्यान को पंचरुखी से भरवाईं, तेज राम को कुल्लू से सराहां सिरमौर, अंशुल कश्यप को संगड़ाह से ठियोग और नवीन कुमार को ठियोग से संगड़ाह तबदील किया गया है।