Move to Jagran APP

Himachal Road Accident: शिमला के रोहड़ू में खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत; तीन लड़ रहे जिंदगी की जंग

शिमला के रोहड़ू कस्बे में एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई। कार में कुल पांच लोग सवार थे। इनमें दो की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में आइजीएमसी रेफर किया गया है। हादसे की पुष्टि डीएसपी रोहडू़ रविंद्र नेगी ने की है। सभी लोग एक शादी समारोह से वापस आ रहे थे।

By narveda kaundal Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 23 Jul 2024 06:33 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल के रोहड़ू में दुर्घटना के बाद घटनाग्रस्त ऑल्टो कार

संवाद सूत्र, जागरण, रोहडू। हिमाचल प्रदेश के शिमला के अंतर्गत पुलिस थाना रोहडू में सुंगरी में समरकोट सड़क पर सोमवार रात करीब दो बजे कार शडेनाली के समीप 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

इसमें कार सवार पांच लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रोहड़ू अस्पताल से आइजीएमसी रेफर किया गया है। कार सवार सभी लोग शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने आए थे।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय लक्की शर्मा निवासी गांव भोजपुर डाकघर सूई सुराड़ तहसील सदर बिलासपुर, 23 वर्षीय इशांत निवासी गांव व डाकघर नवगांव तहसील अर्की जिला सोलन के रूप में हुई है।

डीएसपी ने की हादसे की पुष्टि

घायलों की पहचान 23 वर्षीय राकेश निवासी गांव बिरल तहसील अर्की, 19 वर्षीय भरत उर्फ कर्ण निवासी गांव जेंडर बसंतपुर तहसील सुन्नी जिला शिमला, 19 वर्षीय पंकज निवासी गांव मोहली डाकघर धनावली ननखड़ी जिला शिमला के रूप में हुई है। डीएसपी रोहडू रविंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है।

पिछले माह हुआ हादसा

पिछले माह हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में ही एक बस हादसे का शिकार हो गई थी। यह हादसा बस के ब्रेक फेल होने से हुआ। इस दुर्घटना में 56 लोगों की हादसे में 56 लोगों को चोटे आई। घायलों का प्राथमिक स्वास्‍थ्‍य केंद्र संदासू में उपचार चल रहा है। कुछ लोगो को रोहडू पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें- Fire in Himachal: हिमाचल के रोहड़ू में लगी भीषण आग, चार मंजिला मकान जलकर राख; बेघर हुए सात परिवार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।