Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Winter Session: 19 से 23 दिसंबर तक चलेगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, एक निजी सदस्य दिवस भी है शामिल

Himachal Assembly Winter Session हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बुधवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय शीतकालीन सत्र 19 से 23 दिसंबर तक धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा। पठानिया ने कहा कि हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र को आयोजित करने की सिफारिश की और इस संबंध में अधिसूचना जारी की है।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 29 Nov 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
19 से 23 दिसंबर तक चलेगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र

पीटीआई, शिमला।Himachal Assembly Winter Session: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया (Kuldeep Singh Pathania) ने बुधवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय शीतकालीन सत्र 19 से 23 दिसंबर तक धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा। पठानिया ने कहा कि हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला (Governor Shiv Pratap Shukla) ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र को आयोजित करने की सिफारिश की और इस संबंध में अधिसूचना जारी की है। 

राज्यपाल ने की शीतकालीन सत्र बुलाने की अनुशंसा 

पठानिया ने कहा कि सत्र में पांच बैठकें होंगी, जिसमें 21 दिसंबर को एक निजी सदस्य दिवस भी शामिल है। सदन के सदस्य अपने प्रश्न ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से भेज सकते हैं। राज्य कैबिनेट ने 18 नवंबर को हुई बैठक में राज्यपाल से शीतकालीन सत्र बुलाने की अनुशंसा करने का निर्णय लिया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर