Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लगा बंदर उछल रहे, जैसे ही...', कार में बैठे दो दोस्तों पर गिरा विशाल पेड़; बताया दर्दनाक मंजर

Tree Fall on Car in Solan कार से जा रहे दो दोस्तों के ऊपर विशाल पेड़ गिर गया। हादसे में दोनों दोस्त बाल-बाल बचे। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद दोनों दोस्तों ने दर्दनाक मंजर को बताया जिसे सुन लोगों के रूह कांप उठे। जहां यह हादसा हुआ उसके बगल में ही स्कूल भी था। लेकिन गनीमत है कि बच्चे रोड पर नहीं थे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
Himachal News: कार में बैठे दो दोस्तों पर गिरा विशाल पेड़।

संवाद सहयोगी, सोलन। कसौली बस स्टैंड के नजदीक सोमवार को एक अचानक विशालकाय पेड़ गिर गया, जिससे उसकी चपेट में एक कार आ गई। गनीमत रही कि उसमें बैठे दो व्यक्ति बाल-बाल बच गए। पेड़ गिरने वाले जगह के साथ ही सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल भी है, जहां सुबह-सुबह सैंकड़ों बच्चे स्कूल के लिए आते हैं।

उसी जगह गाड़ियों से बच्चे उतरते भी है, लेकिन राहत की बात यह रही कि स्कूल लगने के बाद ही विशाल पेड़ अचानक गिर गया। पेड़ के नीचे खड़ी कार उसकी चपेट में आ गई, लेकिन उसमें बैठे दो व्यक्ति बाल-बाल बच गए। कार में बैठे व्यक्ति राजेश ठाकुर ने बताया कि वह अपने मित्र के साथ गाड़ी में बैठे थे।

बड़ी मुश्किल से निकले बाहर

उन्हें लगा कि बंदर उछल रहे हैं, लेकिन कुछ समझ पाते उतने में हमारे ऊपर पेड़ का तना था। राजेश आगे जबकि दूसरा व्यक्ति पीछे बैठा था। पेड़ की चपेट में आने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे दोनों उसमें से बड़ी मुश्किल से बाहर निकले।

पेड़ गिरने से आर्मी स्टेशन हेडक्वार्टर को जाने वाली और कसौली बस स्टैंड को जाने वाली दोनों सड़कें अवरुद्ध हो गईं। जिससे बसों व अन्य वाहनों को पीछे ही पार्क करके लोगों को आगे जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Himachal News: दो साल से लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे लोग, फाइलों में 'दफन' हो गया ट्रांसफार्मर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर