Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda in Himachal: 'आपदा राहत राशि का कर लिया बंदरबांट...', हिमाचल में कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा

JP Nadda in Himachal हिमाचल में एक जून को चार लोकसभा सीट और प्रदेश की छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बाढ़ राहत के लिए 1782 करोड़ भेजे 2500 करोड़ ग्रामीण सड़क निर्माण के लिए भेजे जबकि 11 हजार परिवारों के नए घर बनाने के लिए राशि भेजी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 28 May 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
JP Nadda in Himachal: जेपी नड्डा बोले- आपदा राहत राशि का कर लिया बंटरबांट

डिजिटल डेस्क, रामपुर। Himachal Politics: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) आज भाजपा के चुनावी प्रचार को धार देने के लिए हिमाचल प्रदेश के रामपुर में पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा का आयोजन किया।

उन्होंने कहा कि रामपुर (Rampur) की इस जनसभा में यह विराट उपस्थिति बता रही है कि यहां के लोगों ने प्रदेश में कांग्रेसी कुशासन और भ्रष्टाचार से बदलाव का निर्णय ले लिया है। मुझे प्रसन्नता है की हमारी माताएं-बहनें भी किसी क्षेत्र में कम नहीं हैं।

पीएम मोदी ने हिमाचल के लिए दिए 1782 करोड़ भेजे: नड्डा

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश में बाढ़ राहत के लिए 1782 करोड़ भेजे, 2500 करोड़ ग्रामीण सड़क निर्माण के लिए भेजे जबकि 11 हजार परिवारों के नए घर बनाने के लिए राशि भेजी।

लेकिन प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सब बंदरबांट कर लिया। आज हिमाचल प्रदेश का जन-जन इस कांग्रेसी कुशासन, भ्रष्टाचार व तुष्टिकरण से मुक्ति चाहता है और मोदी जी के नेतृत्व में हर बूथ पर कमल खिला रहा है।

दशकों बीत गए लेकिन किसी ने नहीं पूछा: जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ हम सभी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश को आगे ले जाने के लिए कटिबद्ध हैं। दूसरी ओर हमारे विपक्षी नेता देश की पीछे ले जाने के लिए लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे फौजी भाई 1971 से 'वन रैंक, वन पेंशन' के लिए लड़ रहे थे। दशकों बीत गए लेकिन किसी ने नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आए और 2015 में उनकी मांग पूरी कर ₹1.25 लाख करोड़ सीधे उनके बैंक खाते में ट्रांसफर किए।

यह भी पढ़ें- Himachal Dry Day: हिमाचल में दो दिन रहेगा 'ड्राई डे', ठेकों का शटर होगा डाउन; सार्वजनिक स्थलों पर नहीं परोसी जाएगी शराब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें