Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla: पांच जनवरी को सोलन-शिमला के दौरे पर रहेंगे नड्डा, तीन राज्‍यों में प्रचंड जीत को लेकर होगी सभा; पढ़ें पूरा प्‍लान

Shimla Politics पांच जनवरी को जेपी नड्डा सोलन और शिमला के दौरे पर रहेंगे। शिमला संसदीय क्षेत्र के भाई-बहन अपने हर दिल अजीज नेता का अभिनंदन करेंगे। भाजपा ने राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ प्रांतों के चुनाव में नड्डा जी की अध्यक्षता में व नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में प्रचंड जीत दर्ज की है।शिमला संसदीय क्षेत्र के लोग सोलन व शिमला में जगत प्रकाश नड्डा का स्वागत करेंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 01 Jan 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
पांच जनवरी को सोलन-शिमला के दौरे पर रहेंगे नड्डा

जागरण संवाददाता, शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 5 जनवरी, 2024 को हिमाचल प्रदेश पधार रहे हैं। शिमला संसदीय क्षेत्र के भाई-बहन अपने हर दिल अजीज नेता का अभिनंदन करेंगे। भाजपा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ प्रांतों के चुनाव में नड्डा जी की अध्यक्षता में व नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में प्रचंड जीत दर्ज की है।

रोड़ शो का होगा आयोजन

शिमला संसदीय क्षेत्र के लोग सोलन व शिमला में जगत प्रकाश नड्डा का स्वागत करेंगे। प्रातः 9 बजे सोलन मॉल रोड़ पर रोड़ शो एवं अभिनंदन समारोह होगा और दोपहर 1 बजे होटल पीटरहॉफ शिमला में अभिनंदन समारोह होगा। सांय काल 6 बजे भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की कोर ग्रुप की बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक आज, हजारों नौकरियों और इन तीन गारंटियों पर होगा निर्णय

देश के अभिजीत नेता के रूप में उभरे- बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि तीन बड़े राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत ने देश का संपूर्ण माहौल भाजपामय कर दिया है और नरेन्द्र भाई मोदी देश के अभिजीत नेता के रूप में उभरे हैं।

भारत को दुनिया का सबसे श्रेष्ठ राष्ट्र बनाने का काम शुरू

डॉ. बिन्दल ने कहा कि 2024 का वर्ष एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का वर्ष शुरू हुआ है और मोदी जी व भाजपा के साथ ही देश की तरक्की सुनिश्चित होनी है। नरेन्द्र भाई मोदी ने 2047 तक भारत को दुनिया का सबसे श्रेष्ठ राष्ट्र बनाने का काम शुरू किया है और हम सब लोगों को मिलकर उसे पूरा करना है।

यह भी पढ़ें: Himachal को ग्रीन राज्य बनाएंगे CM सुक्खू, आज से सरकारी विभागों को डीजल-पेट्रोल वाहन न खरीदने के दिए निर्देश