Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: 'मेरे भाई समान हैं कैसे लगाती लांछन...', BJP प्रत्‍याशी होशियार सिंह को लेकर और क्‍या बोलीं कमलेश ठाकुर

Himachal News हिमाचल प्रदेश के देहरा विधानसभा सीट से उपचुनाव में जीतीं कमलेश ठाकुर (Kamlesh Thakur) ने भाजपा प्रत्‍याशी को लेकर बड़ी बात कही है। उन्‍होंने कहा कि मैं देहरा की बेटी हूं भाजपा प्रत्‍याशी होशियार सिंह मेरे भाई समान हैं। उनको लेकर में उपचुनाव में कैसे लांछन लगा देती। उपचुनाव को लेकर भी कमलेश ठाकुर ने कि यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण थे।

By Parkash Bhardwaj Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
कमलेश ठाकुर ने भाजपा प्रत्‍याशी को बताया अपना भाई (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह की पत्नी एवं देहरा से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक कमलेश ठाकुर (Kamlesh Thakur) ने कहा है कि मैंने मेहनत करके उपचुनाव में जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि मैं देहरा की बेटी हूं, इसलिए भाई समान भाजपा प्रत्याशी होशियार पर कोई लांछन नहीं लगाया।

मेरी अंतरात्‍मा ने नहीं दी अनुमति: कमलेश ठाकुर

कमलेश ने कहा कि मेरी अंतरात्मा ने इस बात की कभी अनुमति नहीं दी कि मैं भाजपा प्रत्याशी पर किसी तरह के आरोप लगाती। कमलेश ठाकुर ने ओक ओवर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री की पत्नी जरुर हूं, पर मेहनत करके विधायक बनी हूं और अब प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्याओं का निवारण करुंगी।

चुनौतीपूर्ण था उपचुनाव: कमलेश

कमलेश ने कहा कि यह उपचुनाव उनके लिए चुनौतीपूर्ण था, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं के सहयोग से 25 वर्ष बाद क्षेत्र में कांग्रेस की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि देहरा में सड़क और पानी की समस्याएं हैं, जिसका निवारण करने की तरफ ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करती है और उनका प्रयास भी क्षेत्र का समग्र विकास करना रहेगा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 2500 करोड़ क्रिप्टोकरेंसी घोटाले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, देश छोड़कर थाइलैंड भाग रहा था

ओक ओवर में कमलेश ठाकुर का ऐसे हुआ स्‍वागत

कमलेश ठाकुर का ओक ओवर पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों एवं पटाखे फोड़कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर कई विधायक, नगर निगम शिमला के महापौर सुरेंद्र चौहान एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत शाल एवं टोपी पहनाकर स्वागत किया।