Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत की गैरमौजूदगी पर बरसे राजस्व मंत्री, कहा- मेकअप खराब होने के डर से नहीं आईं

हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के दौरान भाजपा सांसद कंगना रनौत की अनुपस्थिति पर सवाल उठ रहे हैं। राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने विधानसभा में कहा कि कंगना रनौत का संसदीय क्षेत्र होने के बावजूद वह आपदा के दौरान नहीं आईं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत मेकअप खराब होने और उनका असली चेहरा सामने आने के कारण नहीं आईं।

By Yadvinder Sharma Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 02 Sep 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल आपदा के दौरान कंगना रनौत की गैरमौजूदगी पर उठा सवाल। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, शिमला। विधानसभा में प्रदेश में प्राकृतिक आपदा को लेकर चर्चा के बाद उसके उत्तर में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी के निशाने पर भाजपा सांसद कंगना रनौत, जयराम और भाजपा हाईकमान रहा। उन्होंने विपक्ष की गैरमौजूदगी में कहा कि समेज में इतनी बड़ी त्रासदी आई पर भाजपा सांसद कंगना रनाौत का संसदीय क्षेत्र होने पर भी वह नहीं आई।

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत मेकअप खराब होने और उनका असली चेहरा सामने आने के कारण मंडी व कूल्लू में आपदा के दौरान नहीं आईं। आपदा के छह दिन बाद आईं और घड़ियाली आंसू बहा कर वापिस लौट गई।

उन्हाेंने कहा जब समेज जो उनका संसदीय क्षेत्र है वहां पर आपदा आई तो टवीट्ट कर लिखा कि उन्हें अधिकारियों और नेताओं ने सलाह दी है कि अभी येलो और आरेंज अलर्ट है। इसलिए प्रदेश में मत आना। यदि वो आती तो मेकअप धुल जाता और लगता कि कंगना नहीं उनकी माता जी आई हैं। उनको ये सलाह किसने दी उनका खुलासा करें। ये सलाह भी जयराम ठाकुर ने दी होगी। जयराम ठाकुर और बाकी विधायकों में तालमेल नहीं है तभी ऐसा हो रहा है।

किसके पीछे गिरे जयराम सबको पता

विधानसभा में आपदा पर चर्चा के दौरान जगत सिंह नेगी के निशाने पर विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर रहे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जयराम क्यों गिरे सबको पता है और कौन किसके साथ गया ये भी सबको पता है। उन्होंने कहा कि वह कहते हैं कि दो घंटे पैदल चला मैं तो मधुमेह से पीड़ित हूं, 14 हजार की ऊंचाई पर गया पर ये कभी नहीं बातया। उन्होंने जयराम ठाकुर को लेकर सास-बहु की उक्ति देकर कहा कि पहले तो उनके कहने पर शुरुआत में चल पड़ते थे, अब तो नौबत ये है कि केवल वही तैयार रहते हैं बाकियों को तो जबरदस्ती ले जाते हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर