Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Electricity News: हिमाचल में बिजली मीटर को आधार कार्ड से जोड़ने की प्रक्रिया शुरू, 31 अक्टूबर तक फटाफट करें आवेदन

हिमाचल प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं के लिए एक जरूरी खबर है। अब अपने बिजली मीटर को आधार कार्ड और परिवार नकल से जोड़ना अनिवार्य है। यह प्रक्रिया 1 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और इसकी आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। सहयोग न करने वाले उपभोक्ताओं को सुविधाओं से वंचित किया जा सकता है। विस्तृत जानकारी के लिए लेख पढ़ें।

By dinesh katoch Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 05 Oct 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल में बिजली मीटर को आधार कार्ड से जोड़ने की प्रक्रिया शुरू, 31 अक्टूबर तक का मौका

जागरण टीम, शाहपुर/नगरोटा बगवां/ पालमपुर। विद्युत बोर्ड ने उपभोक्ताओं के मीटरों को आधार कार्ड व परिवार नकल से जोड़ने की प्रक्रिया पहली अक्टूबर से शुरू कर दी है और इसकी अंतिम तिथि 31 अक्टूबर है।

31 अक्टूबर तक मिलेगा मौका

विद्युत उपमंडल चड़ी के सहायक अभियंता आशीष कुमार ने बताया कि इस कार्य में उपभोक्ता सहयोग दें। विद्युत मंडल नगरोटा बगवां के वरिष्ठ अधिशासी अभियंता कमल चौधरी ने कहा कि अगर कोई उपभोक्ता किसी कारणवश घर पर उपलब्ध नहीं होता है तो वह दस्तावेजों को साथ लेकर 20 से 31 अक्टूबर तक विद्युत उपमंडल कार्यालय बड़ोह, टांडा एवं नगरोटा बगवां में आकर आधार कार्ड लिंक करवा सकता है।

वहीं, विद्युत उपमंडल पालमपुर नंबर एक के सहायक अभियंता अनिल धीमान ने कहा कि जो उपभोक्ता सहयोग नहीं करेंगे तो उन्हें सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें