Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: कंगना की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, क्वीन बोलीं- भीड़ ने बता दिया मंडी की बेटियों का भाव

Lok Sabha Election 2024 हिमाचल में लोकसभा चुनाव को लेकर आज भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंडी संसदीय सीट से पर्चा भरा। इसके बाद उन्होंने सेरी मंच से लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भीड़ ने विरोधियों को आज मंडी की बेटियों का भाव बता दिया है। अब बस चार जून का इंतजार है। मंडी की जीत की चर्चा दिल्ली में भी होगी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 14 May 2024 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 05:22 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: कंगना की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

जागरण संवाददाता, मंडी। Himachal Lok Sabha Election 2024: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंगलवार को निर्वाचन अधिकारी अपूर्व देवगन के समक्ष अपना नामांकन पत्र भरने के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित जनसभा में कहा कि भीड़ ने विरोधियों को आज मंडी की बेटियों का भाव बता दिया है। अब बस चार जून का इंतजार है। मंडी की जीत की चर्चा दिल्ली में भी होगी।

कंगना ने सेरी मंच से दिया संबोधन

कंगना ने कहा कि वह हमेशा हिमाचल की जड़ों से जुड़ी रहेंगी। गिलहरी बनकर काम करूंगी। साल 2029 में देश में महिलाओं का बोलबाला होगा। महिला सम्मान के लिए यह स्वर्णिम युग होगा।

मोदी ने बड़ी काशी और मैंने आज छोटी काशी से नामांकन किया है। अपनी मातृ और जन्मभूमि सेरी के ऐतिहासिक मंच से पहली बार अपना संबोधन दे रही हूं।

यह भी पढ़ें- 'चुनाव में चौके-छक्के लगने वाले हैं...', हिमाचल में BJP की जीत का अनुराग ठाकुर ने कुछ इस तरह किया दावा

2014 से पहले लोग कश्मीर से डरते थे: कंगना

यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है। कांग्रेस ने देश के पहले गृह मंत्री सरदार पटेल के याेगदान को भुला दिया था। भाजपा ने उन्हें मान सम्मान दिया। राम मंदिर का निर्माण करवा लोगों की भावनाओं का सम्मान किया। 2014 से पहले लोग कश्मीर जाने से डरते थे। अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में पर्यटकों का तांता लगा है। यह सब पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व से संभव हुआ है।

आज पाक अधिकृत कश्मीर की जनता भारत से मिलने के लिए सड़क पर आंदोलनरत है। कंगना ने कहा कि परवाणु बम की धमकी देने वाले इस बात को क्यों भूल रहे हैं कि भारत ने भी दीवाली मनाने के लिए बम नहीं बनाए हैं। वह हिमाचल के खानपान और वेशभूषा को बढ़ावा देंगी। मनाली में कूड़ा निस्तारण पर काम होगा।

मंडी तक रेल पहुंचाने और बल्ह में हवाई अड्डे के निर्माण का प्रयास होगा। उन्होंने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पहली जून को भाजपा के पक्ष में बढ़चढ़ कर मतदान करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें- Kangra News: टांडा मेडिकल कॉलेज ने की बड़ी उपलब्धि हासिल, बिना चीरा लगाए हृदय रोगी का बदला वाल्व


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.