Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Weather News: हिमाचल में 27 से फिर भारी बारिश का अलर्ट; प्रदेश की 35 सड़कें बंद

Himachal Weather News हिमाचल प्रदेश में 27 से मानसून फिर सक्रिय हो रहा है। मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। कुछ स्‍थानों पर तो बाढ़ का भी अलर्ट जारी किया गया है। अधिकतम तापमान में एक से तीन डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है। प्रदेश में 35 सड़कें बंद हैं जिन्हें खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं।

By Yadvinder Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 25 Aug 2024 07:43 AM (IST)
Hero Image
हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट जारी

राज्य ब्यूरो, शिमला। Himachal Weather Today: मौसम विभाग ताजा पूर्वानुमान जारी किए हैं। विभाग के अनुसार 25 व 26 अगस्त को प्रदेश के अधिकतर स्थानों पर मौसम के साफ रहने जबकि एक दो स्थानों पर वर्षा का अनुमान है। जबकि 27 व 28 अगस्त को प्रदेश के अधिकतर स्थानों पर भारी वर्षा को लेकर चेतावनी जारी कर गई है।

प्रदेश के कुछ स्‍थानों पर बाढ़ की चेतावनी

इस दौरान प्रदेश के कुछ एक स्थानों पर अचानक बाढ़ आने की चेतावनी जारी की गई है। शनिवार को शिमला सहित कई स्थानों पर बादल छाए रहे जबकि दोपहर बाद सोलन, शिमला और धर्मशाला में करीब एक से डेढ़ घंटे तक वर्षा हुई।

प्रदेश की 35 सड़कें बंद

प्रदेश में बीते चौबीस घंटों के दौरान सोलन में 39, धर्मशाला में 38, ऊना में 32, पालमपुर में 26.3, शिमला में 12, कोटखाई में 10.1 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई। अन्य स्थानों पर सुबह से धूप निकली है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather: हिमाचल में एक बार फिर सक्रिय होगा मानसून, अब तक 1212 करोड़ का हुआ नुकसान; 40 सड़कें बंद

तीन दिन से कुछ स्थानों पर वर्षा हो रही है। अधिकतम तापमान में एक से तीन डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है। प्रदेश में 35 सड़कें बंद हैं जिन्हें खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर