Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेपाली कपल की करतूत: 4 दिन पहले काम पर आए, परिवार के खाने में जहर मिलाया और जेवर और कीमती सामान लेकर फरार

हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक नेपाली दंपती ने अपने नियोक्ता के परिवार के खाने में जहर मिला दिया और सोने के जेवर और अन्य कीमती सामान चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कृष्ण और उसकी पत्नी ईशा के रूप में की है। दंपती ने कथित तौर पर एक सुनियोजित साजिश के तहत परिवार के सदस्यों और देखभाल करने वाले के लिए तैयार भोजन में जहर मिलाया।

By Agency Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
नेपाली कपल की करतूत: 4 दिन पहले काम पर आए

पीटीआई, शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक परिवार को नेपाली जोड़े को काम पर रखना भारी पड़ गया। चार दिन पहले काम पर आए नेपाली पति-पत्नी ने परिवार के खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद परिवार बेहोश हो गया। इसके बाद दोनों ने कथित तौर से घर से कीमती सामान और जेवर साफ कर डाले। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

कपल ने प्लानिंग पहले से ही बनाई हुई थी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान कृष्ण और उसकी पत्नी ईशा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार चिवा गांव में एक सेब के बगीचे में काम करने वाले नेपाली जोड़े ने कथित तौर पर एक सुनियोजित साजिश के तहत परिवार के सदस्यों के लिए तैयार भोजन में जहर मिला दिया। जिसे खाने के बाद परिवार बेहोश हो गया। जिसके बाद दोनों ने घर में जमकर लूट मचाई।

खाना खाते ही बेहोश हुईं महिलाएं

पुलिस ने कहा कि जब देखभाल करने वाली महिला और परिवार की दो महिलाएं बेहोश हो गईं, तो दंपति ने कथित तौर पर घर में रखे सोने के गहने और अन्य कीमती सामान चुरा लिया और भाग गए।

पुलिस फरार नेपाली जोड़े की तलाश में छापेमारी कर रही है। पीड़ित परिवार की सदस्य कुमारी मारिशा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उन्होंने दंपति को चार दिन पहले ही मजदूर के रूप में काम पर रखा था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें