Move to Jagran APP

Shimla News: युवाओं के लिए सुनहरा मौका, शिमला में 150 पदों पर निकली भर्ती; देखें कब और कहां दे सकते हैं इंटरव्‍यू

Jobs in Shimla हिमाचल प्रदेश के शिमला में युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा मौका है। जिले में 150 पदों पर भर्ती निकली है। इच्‍छुक उम्‍मीदवार इन पदों पर एप्‍लाई कर सकते हैं। कंपनी ने उम्‍मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता भी तय की हुई है। वहीं अगर आप भी इन नौकरी की तलाश में हैं तो नीचे दिए गए पदों पर एप्‍लाई कर सकते हैं।

By Shikha Verma Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 04 Jul 2024 03:31 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:31 PM (IST)
Jobs in Shimla: शिमला में युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर

जागरण संवाददाता, शिमला। Jobs in Shimla: क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला सीमा गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय शिमला ने सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर सिक्योरिटी के 150 पदों के लिए 8 से 12 जुलाई तक कैम्पस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

इन पदों पर है इंटरव्‍यू

अधिकारी ने बताया कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड वीपीओ झबोला तहसील झंडूता जिला बिलासपुर ने सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर सिक्योरिटी के 150 पदों के लिए 8 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय ठियोग, 9 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय कुमारसैन, 10 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय सुन्नी, 11 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय मशोबरा और 12 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय रामपुर में प्रात 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'नादौन के नहीं हुए तो देहरा के क्या होंगे सुक्‍खू', बिंदल का CM पर तंज; बोले- गुंडागर्दी से नहीं लड़े जाते चुनाव...

ये होनी चाहिए उम्‍मीदवारों की आयु

इच्छुक उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता 10 वीं या इससे अधिक होनी चाहिए। आयु वर्ग 19 से 40 वर्ष के मध्य, वजन 54 से 95 किलो ग्राम तथा लंबाई 168 सेंमी या उससे अधिक होनी चाहिए।

ऑनलाइन करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद से संबंधित योग्यता रखते हो, इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक, आवेदिका का नाम रोजगार कार्यालय में ऑनलाइन पंजीकृत होना अनिवार्य है। आवेदन कर्ता का नाम पंजीकृत नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Himachal News: शिमला पुलिस के हाथ लगी सफलता, डेढ़ किलो अफीम के साथ दो नेपाली नागरिक गिरफ्तार; ऐसे हुआ पर्दाफाश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.