Move to Jagran APP

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से सहमा शिमला का कारोबारी, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

हिमाचल (Himachal News) की राजधानी शिमला के एक कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के नाम पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कारोबारी ने एसपी शिमला को शिकायत देकर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है और सुरक्षा की मांग की है। कारोबारी की शिकायत के बाद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Rohit Sharma Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 28 Oct 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
शिमला के कारोबारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर मिली जान से मारने की धमकी। फाइल फोटो
जागरण संवाददाता, शिमला। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेकर शिमला के एक कारोबारी को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इन धमकियां के मिलने के बाद कारोबारी परेशान है और असुरक्षित महसूस कर रहा है। ऐसे में कारोबारी ने इस बारे में एसपी शिमला को शिकायत दी है।

क्या है पूरा मामला?

एसपी शिमला को को दी शिकायत में कारोबारी ने खुद के लिए सुरक्षा मांगी और आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग उठाई है। शिमला के टिंबर हाऊस के निवासी गौरव कुकरेजा ने एसपी शिमला को पत्र लिख है।

इसमें उसने हितेश और आशु नाम के 2 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की है। उसने बताया कि शिमला के हाऊसिंग बोर्ड संजौली में उसकी एक संपत्ति है। इस पर हितेश अवैध रूप से कब्जा करना चाहता है।

यह भी पढ़ें- सुंदर भाटी का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन! जेल से बाहर आने पर टेंशन में पुलिस; ठेकेदार से कैसे बन गया गैंगस्टर?

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर मिली धमकियां

इसके लिए शिकायतकर्ता और उसके दोस्त को लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर जान से मारने की धमकियां दे रहा है। साथ उसने एक राजवीर नाम के व्यक्ति का जिक्र भी किया और कहा कि राजवीर ने भी जान से मारे की धमकी दी है।

ऐसे में शिकायतकर्ता ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने पुलिस को भेजे शिकायत पत्र में आरोपियों के मोबाइल नंबर भी दिए है। जिन फोन नंबर से आरोपी को डराने और धमकाने के फोन कॉल्स आ रहे हैं। उसकी जानकारी आरोपी ने पुलिस से साझा की है।

पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा

अतिरिक्त पुलिस निदेशक शिमला नवदीप सिंह का कहना है कि कारोबारी की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है। अगर ऐसी कोई बात सामने आती है, तो शिमला पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर पूरे देश में कारोबारियों को धमकी दी जा रही है। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर कारोबारियों से धमकी की वारदात बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें- '12 घंटे में खत्म कर दूंगा लारेंस बिश्नोई का नेटवर्क', इस शख्स के दावे के बाद मचा हड़कंप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।