Move to Jagran APP

Shimla News: शहर में भारत और न्यूजीलैंड के मैच को लेकर छाया क्रेज, शिमला की सड़कों पर पसरा सन्नाटा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। राजधानी में जहां भी कहीं दुकान पर टीवी लगा था वहां पर लोग मैच देखने के लिए एकत्र होते रहे। छुट्टी का दिन होने के कारण लोगों की संख्या शहर में पहले से ही कम थी। मैच के बाद मैच के बाद शहर की सड़क पूरी तरह से खाली रही।

By rohit nagpalEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 15 Nov 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
शहर में भारत और न्यूजीलैंड के मैच को लेकर छाया क्रेज

जागरण संवाददाता, शिमला। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। राजधानी में जहां भी कहीं दुकान पर टीवी लगा था , वहां पर लोग मैच देखने के लिए एकत्र होते रहे। छुट्टी का दिन होने के कारण लोगों की संख्या शहर में पहले से ही कम थी। मैच के बाद मैच के बाद शहर की सड़क पूरी तरह से खाली रही। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में भाई दूज के चलते महिला कर्मचारियों को अवकाश था। इस कारण शहर में भी वाहनों की संख्या सुबह से काफी कम थी। 

मैच शुरू होते ही सड़कों पर छाया सन्नाटा 

स्कूलों में दिवाली की 5 दिनों की छुट्टियों का अंतिम दिन होने के नाते भी वाहनों की संख्या कम होने का एक कारण माना जा सकता है, लेकिन मैच शुरू होते ही शहर की सड़कों से वाहनों के साथ लोग भी गायब हो गए। शहर में लोगों की चहल कदमी कभी रुकती नहीं हैं, मैच के दौरान राजधानी शिमला का सबसे व्यस्ततम रहने वाला आइजीएमसी और रिज मैदान की सड़क में भी दोपहर के समय ही सन्नाटा पसरा रहा। महज यहां इक्का-दुक्का लोग ही चलते हुए दिखाई दे रहे थे। इसी तरह शहर के अन्य सड़कों पर भी ट्रेफिक का यहीं हाल रहा।

बसों में मोबाइल में मैच देखते रहे लोग

शहर की लोकल बसों में लोग अपने मोबाइल में मैच देख रहे थे। हर सवारी अपने हाथ में मोबाइल लिए लोग मैच का अपडेट ले रहे थे। साथ ही कुछ तो मोबाइल पर ही मैच लाइव देख रहे थे। सरकारी बस हो या निजी या कोई टैक्सी सभी मोबाइल का सभी मोबाइल पर इसका मजा ले रहे थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें