Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla News: दिवाली मनाने जा रहे सैनिक की कार सड़क से 30 फुट नीचे खाई में गिरी, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

शिमला के चौपाल में दिवाली के दिन सड़क हादसे में सेना में तैनात एक जवान की मौत हो गई जबकि इस घटना में उसका भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश का परिवार शिमला शहर में रहता है। एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। चौपाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 09:16 AM (IST)
Hero Image
दिवाली मनाने जा रहे सैनिक की कार सड़क से 30 फुट नीचे खाई गिरी। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, शिमला।(Shimla Road Accident) शिमला जिला के उपमंडल चौपाल में दिवाली के दिन सड़क हादसे में सेना में तैनात जवान की मौत हो गई और उसका भतीजा घायल हो गया।

हादसा चौपाल-शिमला सड़क पर चौपाल से तीन किलोमीटर दूर नर्सरी नामक स्थान पर हुआ। मृतक की पहचान दिनेश (34) निवासी गांव गुम्मा तहसील नेरवा जिला शिमला के तौर पर हुई है।

दिवाली मनाने जा रहे थे गांव 

दिनेश का भतीजा आदित्य (14) पुत्र बंसी लाल घायल अवस्था में आईजीएमसी में भर्ती है। कार को दिनेश चला रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश का परिवार शिमला शहर में रहता है। दिवाली मनाने वे दो गाड़ियों में शिमला से अपने गांव की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: Himachal Accident News: हिमाचल में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला; दो की मौके पर हुई मौत

कार 30 फुट नीचे खाई में पलटी 

दिनेश की कार (एचपी 52-1147) में उसका भतीजा आदित्य सवार था। दिनेश की पत्नी व बच्चे दूसरी कार में सवार थे। रविवार बाद दोपहर चौपाल के समीप नर्सरी में दिनेश की कार अनियंत्रित होकर सड़क से 30 फुट नीचे पलट गई। हादसे में दिनेश और आदित्य बुरी तरह घायल हुए।

चौपाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की कर रही जांच

दोनों को सिविल अस्पताल चौपाल से आईजीएमसी रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में दिनेश ने दम तोड़ दिया। इस हादसे से दिनेश के परिवार में मातम छा गया। एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। चौपाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Accident in Sirmaur: पांवटा साहिब में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत, ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर से गई जान