Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: सुक्खू सरकार ने 27 तहसीलदारों का किया तबादला, पढ़ें किसे कहां मिली तैनाती

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार ने प्रदेश में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने 27 तहसीलदारों का तबादला कर दिया है। सरकार का यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा। जारी किए गए आदेश के मुताबिक डॉ. आशीष शर्मा को बिलासपुर से भोरंज नीलम कुमारी को चंबा से मंदिर अधिकारी बज्रेश्वरी मंदिर कांगड़ा भेजा गया है।

By Yadvinder Sharma Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
हिमाचल प्रदेश में 27 तहसीलदारों का हुआ तबादला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, शिमला। प्रदेश सरकार ने 27 तहसीलदारों के तबादला आदेश जारी किए हैं। नीलम कुमारी को चंबा से मंदिर अधिकारी बज्रेश्वरी मंदिर कांगड़ा, नीलाक्ष शर्मा ननखड़ी से तहसीलदार वसूली सिरमौर, अपूर्व शर्मा शिमला शहरी से कांगड़ा, बाल कृष्ण भोरंज से बिलासपुर, डॉ. आशीष शर्मा बिलासपुर से भोरंज, रजत सेठी तहसीलदार रिकवरी मंडी से तहसील थुनाग व संजीव गुप्ता को पांवटा साहिब से शिमला ग्रामीण भेजा है।

इन तहसीलदारों का भी हुआ तबादला

रिषभ शर्मा को शिमला ग्रामीण से पांवटा साहिब, सुनील चौहान तहसील थुरल से हिमुडा, शिमला (एक्स-काडर पद), प्रिकशित कुमार तहसील टिक्कर से तहसील रामपुर, हीरा लाल घेजटा को तहसीलदार वसूली शिमला से तहसील शिमला शहरी, विक्रम जीत सिंह को मूरंग तहसील से तहसील थुरल, सुमेध शर्मा को तहसील ददाहू से नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग शिमला, जय सिंह को तहसील कुपवी से तहसील ददाहू, कुलताज को घनेरी ऊना से नगरोटा सूरियां और शिखा राणा को नगरोटा सूरयां से घनारी तब्दील किया गया है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: अब हरियाणा में 12वीं पास युवाओं को मिलेगा 1200 रुपये का बेरोजगारी भत्ता, CM नायब सैनी का एलान

जवाली, धर्मशाला और होली के तहसीलदार भी बदले गए

अजय कुमार को होली (चंबा) से जवाली, विनोद कुमार को जवाली से होली, नितेश ठाकुर को बालीचौकी से भुंतर, प्रवीण कुमार को सुजानपुर से तहसील धर्मशाला, गिरी राज को धर्मशाला से स्टांप सेल सचिवालय शिमला, अभिषेक चौहान को स्टांप सेल सचिवालय शिमला से तहसील कार्यालय कुपवी, राजीव रांटा को सलूणी से एससी/एसटी निगम सोलन, मनोहर लाल को तहसील ज्वालामुखी से मंदिर अधिकारी ज्वालामुखी, राहुल कुमार को खुंडियां से ज्वालामुखी, कैलाश कौंडल करसोग से बंदोबस्त अर्की और वरुण गुलाटी को मुलथान से करसोग तब्दील किया गया है।

यह भी पढ़ें- Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम फिर आया जेल से बाहर, बागपत के आश्रम में गुजारेगा 21 दिन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर