Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal: आज धनेटा में सरकारी डिग्री कॉलेज की नींव रखेंगे सीएम सुक्खू, इन परियोजनाओं को मिलेगी हरी झंडी

Himachal मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह करीब साढ़े बारह बजे मनासाई पंचायत से सदोह गांव की ओर रवाना होंगे और यहां वह जनता से बातचीत करेंगे वह उनकी आवश्यकताओं और शिकायतों को सुनेंगे। इसके बाद वह करीब एक बजकर दस मिनट पर धनेटा पहुंचेंगे और यहां वह सरकारी डिग्री कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। वह रोड द्वारा लगभग एक बजकर चालीस मिनट पर धनेता बस स्टैंड पहुंचेंगे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 09 Jan 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
Himachal: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का 9 जनवरी का प्लान (फाइल फोटो जागरण)

ऑनलाइन डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज नादौन आएंगे। एक आधिकारिक सूचना के मुताबिक, मुख्यमंत्री करीब 11 बजे शिमला से रवाना होंगे और और रोड के जरिए अन्नाडेल हेलीपेड शिमला पहुंचेंगे।

लोगों से करेंगे जनसंवाद

इसके बाद मुख्यमंत्री वहां पांच मिनट रुक कर वह हेलीकॉप्टर के माध्यम से अमतर एचपीसीए ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां से वह लगभग रोड के जरिए मनासाई गांव पहुंचेंगे। सीएम सुक्खू यहां एक जनसभा आयोजित करेंगे और लोगों से संवाद कर उनकी समस्याओं व आवश्यकताओं को सुनेंगे।

सरकारी कॉलेज की देंगे सौगात

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह करीब साढ़े बारह बजे मनासाई पंचायत से सदोह गांव की ओर रवाना होंगे और यहां वह जनता से बातचीत करेंगे वह उनकी आवश्यकताओं और शिकायतों को सुनेंगे। इसके बाद वह करीब एक बजकर दस मिनट पर धनेटा पहुंचेंगे और यहां वह सरकारी डिग्री कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। वह रोड द्वारा लगभग एक बजकर चालीस मिनट पर धनेता बस स्टैंड पहुंचेंगे।

एलडब्ल्यूएसएस जनसूह का करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री सुक्खू धनेता में वीडब्ल्यूएससी बिल्डिंग का शिलान्यास करेंगे। इसी के साथ वह एलडब्ल्यूएसएस जनसूह का उद्घाटन करेंगे। और एक जन रैली का आयोजन करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर करीब पीडब्ल्यूडी रेंट हाउस सेरा पहुंचेंगे और वहां लंच इत्यादि करेंगे इसके बाद वह लोगों से बातचीत करेंगे।

यह भी पढ़ें- Himachal: खुशखबरी! रिटायर्ड कर्मचारियों को सीएम सुक्खू का तोहफा, अब 500 नहीं 15 हजार प्रतिमाह मिला करेगी पेंशन

यह भी पढ़ें- Punjab Weather Today: शिमला-श्रीनगर से भी ठंडा हुआ पंजाब, अभी और सताएगा सर्दी का सितम; घने कोहरे का अलर्ट जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर