Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वह ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं', कंगना के सोनिया गांधी वाले बयान पर विक्रमादित्य का पलटवार; कहा- मानहानि का केस करेंगे

राज्य लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कंगना रनौत के (Kangana Ranaut) आरोपों पर पलटवार किया है। दरअसल कंगना ने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार के द्वारा हिमाचल को जो सहायता राशि दी जा रही है वो सोनिया गांधी के पास जा रहा है जिसको लेकर विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि यह उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 23 Sep 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत पर विक्रमादित्य सिंह ने किया पलटवार।

जागरण संवाददाता, शिमला। मंडी सांसद कंगना रनौत को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने हमला बोला है। दरअसल, कंगना ने हाल ही में सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा था कि केंद्र सरकार के द्वारा हिमाचल को जो सहयोग राशि दी जाती है, वो सोनिया गांधी के पास चला जाता है। 

मंडी सांसद के इस बयान को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार करते हुए कंगना रनौत से इसका सबूत मांगा है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर कंगना अपने इस आरोप का सबूत नहीं देती हैं, तो कांग्रेस पार्टी उनके खिलाफ मानहानी का दावा करेगी। 

क्या बोले विक्रमादित्य सिंह?

राज्य लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मंडी से लोकसभा सदस्य कंगना रनौत वैसे तो हिमाचल आती नहीं। इन दिनों सेंसर बोर्ड ने इनकी फिल्म बैन की है, ऐसे में इसका गम मनाने वे यहां आई हुई है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! हिमाचल की सक्खू सरकार विदेश में पढ़ने के लिए छात्रों को देगी 20 लाख का लोन; जल्दी पढ़ लें पूरी डिटेल

वे अपने घर मे बेतुकी बयानबाजी कर रही है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना को ये कहना कि केंद्र से जो सहयोग हिमाचल को मिल रहा है, वह सोनिया गांधी को दिया जा रहा है। यह उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है।

पढ़ी-लिखी नहीं है कंगना: विक्रमादित्य सिंह

उन्होंने कहा कि इससे बड़ा मूर्खतापूर्ण बयान नहीं हो सकता। उनके बयान से यह भी पता चलता है कि वह ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं है। विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को खुली चुनौती देते हुए कहा वह इसके कागज दिखाए, नहीं तो उनके ऊपर मानहानि का दावा आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की ओर से किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा को भी कंगना के इस बयान का कड़ा संज्ञान लेना चाहिए। वे इसके लिए माफी मांगे या कागज दिखाए। कांग्रेस पार्टी की ओर से मानहानि का दावा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Shimla Masjid Vivad Row: 'बाहरी लोग हिमाचल के लिए खतरा', कंगना रनौत का मस्जिद विवाद पर बयान; सरकार को सुनाई खरी-खरी