Move to Jagran APP

जश्न किस बात का? गारंटियां भी पूर नहीं न कानून व्यवस्था सही; BJP नेता राकेश जाम्वाल ने सुक्खू सरकार पर साधा निशाना

भाजपा मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्री बार-बार जनता से गारंटियो को पूरा करने का समय मांग रहे हैं पर पूरा कर नहीं पा रहे हैं। केवल मात्र अपने किए गए वादों से भागने और बचने का प्रयास कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने जो 10 बड़ी गारंटियां जनता को दी थी। उसमें से कोई भी पूरी नहीं कर पाए हैं।

By rohit nagpalEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Thu, 07 Dec 2023 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2023 08:44 PM (IST)
जश्न किस बात का? गारंटियां भी पूर नहीं न कानून व्यवस्था सही, File photo

जागरण संवाददाता, शिमला। भाजपा मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्री बार-बार जनता से गारंटियो को पूरा करने का समय मांग रहे हैं, पर पूरा कर नहीं पा रहे हैं। केवल मात्र अपने किए गए वादों से भागने और बचने का प्रयास कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने जो 10 बड़ी गारंटियां जनता को दी थी। उसमें से कोई भी पूरी नहीं कर पाए हैं। 

नहीं मिली युवाओं को नौकरी 

कांग्रेस ने कहा था की पहली कैबिनेट में ही युवाओं को एक लाख नौकरी देंगे और उसमें कुछ नहीं हुआ पर उल्टा आउटसोर्स कर्मचारी की नौकरियां छीन ली गई। कांग्रेस नेताओं ने कहा था की पहली कैबिनेट में हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देंगे पर उसमें भी कुछ नहीं हुआ। 

किस बात का मनाया जा रहा जश्न

राकेश जाम्वाल ने कहा कि जनता समझ नहीं पा रही है कि प्रदेश में एक साल का जश्न किस लिए मनाया जा रहा है समझ नहीं आता, हिमाचल प्रदेश में विकास पर रोक लग गई है, शायद कांग्रेस इसका जश्न मना रही है या झूठ बोलने का जश्न मना रहे है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.