Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla Murder Case: पुलिस कंट्रोल रूम के सामने तेजधार हथियार से युवक की हत्या करने वाला आरोपी काबू, हरियाणा में हुई गिरफ्तारी

शिमला (Shimla News) के मॉलरोड में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रविवार देर रात तेजधार हथियार से युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया जिसे अब पुलिस ने हरियाणा के सिरसा जिले से धर दबोचा। बता दें वारदात के बाद हिमाचल पुलिस की दो टीमें चंडीगढ़ और सिरसा गई थी।

By Rohit Sharma Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 27 Feb 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
Shimla Crime: शिमला में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने युवक की हत्या।

जागरण संवाददाता, शिमला। शिमला के मॉल रोड पर हत्या (shimla mall road murdered) के मामले में सिरसा के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार देर रात को सिरसा में ही आरोपित की गिरफ्तारी हुई है। अब आरोपी को शिमला लाया जा रहा है एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस की टीम में आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

आधी रात दुकान में घुसकर युवक की हत्या को दिया अंजाम-पुलिस 

रविवार देर रात करीब 2:00 बजे शिमला में चौपाल के एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी यह घटना मालरोड पर पुलिस नियंत्रण कक्ष के समीप ही घटी थी। पुलिस (Himachal Police) के अनुसार, आरोपी ने आधी रात दुकान में घुसकर युवक की हत्या को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फर्जी हस्ताक्षर से बड़ा खेल, शख्स ने एक साइन में ले लिया तकरीबन 18 लाख का लोन; जानें क्या है मामला?

आरोपी की लोकेशन को ट्रेस करते पुलिस पहुंची हरियाणा 

इसके बाद मौके से फरार हो गया था। पुलिस (Himachal Crime) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अर्पित को पकड़ने के लिए शिमला पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया था आरोपी की लोकेशन को ट्रेस करते हुए पुलिस हरियाणा (Haryana News) के सिरसा तक जा पहुंची और उसे गिरफ्तार किया।

 कंट्रोल रूम के सामने परिवार के सदस्यों ने दिया था धरना

वहीं बीते सोमवार को आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए चौपाल के युवक के परिजनों ने शिमला के मॉल रोड पर कंट्रोल रूम के सामने धरना प्रदर्शन किया परिजनों का कहना था कि जब तक पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं करती तब तक वह सब को घर नहीं ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Kullu News: कुल्लू में नशा तस्करी का भंडाफोड़, चरस मामले में तीन लोग गिरफ्तार; एक किलो नशीला पदार्थ बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर