Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Accident News: सिरमौर के महिपुर में टिपर ने बाइक सवारों को कुचला, युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम

Himachal Accident News हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के महिपुर पंचायत के चलाना गांव के समीप एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सुबह करीब आठ बजे एक टिप्पर ने दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर की मौत हो गई। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह युवक बाइक चला रहे थे या सड़क के किनारे बाइक के साथ खड़े थे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 30 May 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
Himachal Accident News: सिरमौर के महिपुर में टिपर ने बाइक सवारों को कुचला

जागरण संवाददाता, नाहन। Himachal Pradesh News: जिला सिरमौर की महिपुर पंचायत के चलाना गांव के समीप वीरवार सुबह आठ बजे एक टिप्पर ने दो युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई है।

वहीं श्रीरेणुकाजी पुलिस भी मौके पर पहुंची है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सैनधार इलाके के महीपुर में अनियंत्रित टीपर की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है।

बाइक पर सवार थे युवक

हादसा महिपुर के पास चलाना-नेहर सवार सड़क पर सुबह हुआ। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह युवक बाइक चला रहे थे या सड़क के किनारे बाइक के साथ खड़े थे।

बताया जा रहा है कि ईंटों से लदा टिपर नेहर सवार की ओर जा रहा था। इस बीच चालक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे खड़ी बाइक को घसीटते हुए काफी दूर ले गया।

20 से 21 साल बताई जा रही मृतकों की उम्र

इस दुर्घटना में युवक हसन और फारुख बाइक सहित ट्रक की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों चचेरे भाई थे और दोनों की उम्र 20 और 21 साल बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम हादसे की जांच में जुटी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए ददाहु अस्पताल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें- CM Yogi in Himachal: 'औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस में आ गई...', कुल्लू में सीएम योगी बोले- राम भक्त ही राज करेगा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें