Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: नाहन में 54 किलो चूरा पोस्त के साथ चार युवक पुलिस ने किए गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल की माजरा पुलिस ने चार युवकों को 54.402 किलोग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। ये चारों युवक हरियाणा व राजस्थान के बताए जा रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर माजरा थाने की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान इन सभी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत चारों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 14 Sep 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
नाहन में 54 किलो चूरा पोस्त के साथ चार युवक पुलिस ने किए गिरफ्तार

नाहन, जागरण संवाददाता। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल की माजरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 54.402 किलोग्राम चूरा पोस्त के साथ हरियाणा व राजस्थान के चार युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माजरा पुलिस थाने की टीम जब सैनवाला में गश्त पर थी, तो गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि हरियाणा नंबर की एक कार में भारी मात्रा में चूरा पोस्त सप्लाई होने जा रही है।

ऐसे की गई कार से चूरा पोस्त बरामद

सूचना मिलने के बाद माजरा पुलिस थाने की टीम ने मेलियों में नाकाबंदी कर दी और इसी दौरान गाडी नम्बर HR14P-9300 वहां पहुंची। पुलिस टीम ने कार को रोकने का इशारा किया। साथ ही कार चालक से गाड़ी के दस्तावेज तथा गाड़ी की जांच करवाने को कहा। जब गाड़ी की जांच की गई, तो गाड़ी के अंदर और डिकी से तीन बड़े-बड़े बोरो से 54.402 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद की गई। इस कार के अंदर चालक सहित 4 युवक बैठे थे।

ये हैं चारों युवक

इन सभी गिरफ्तार किए गए यवकों की पहचान विशाल शर्मा पुत्र सांवरिया लाल निवासी वीपीओ व तहसील डुंगला जिला चितौडगढ राजस्थान उम्र 29 वर्ष, शंभूलाल मीणा पुत्र कानू लाल निवासी गांव खेडा अलीराज डा. पीराना तहसील डुंगला जिला चितोडगड राजस्थान उम्र 21 वर्ष, जितेन्द्र पुत्र सुरजीत सिंह निवासी वीपीओ मनोहरपुर तहसील व जिला जिंद हरियाणा उम्र 30 वर्ष और चौथे 16 वर्षीय युवक निवासी गांव आमलिया जी का खेडा तहसील डुंगला जिला चितौडगड राजस्थान के रूप में की गई।

पुलिस मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है

इन चारो आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना माजरा में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ भी की जा रही है। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर में चूरा पोस्त के साथ चार युवकों की गिरफ्तारी की पुष्टि की गई है।

ये भी पढें:- गश्त के दौरान पुलिस ने कार से 2.47 ग्राम चिट्टा किया बरामद, चालक के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें