Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal Accident News: पांवटा साहिब में भीषण हादसा, कार और बाइक की जोरदार टक्‍कर; यूपी बिहार के चार लोग घायल

Himachal Accident News हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में भीषण हादसा हुआ है। कार और बाइक के बीच जोरदार टक्‍कर हुई। हादसे में चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों की पहचान यूपी बिहार के निवासी के रूप में हुई है। घायलों को पांवटा साहिब के अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुरूवाला पुलिस थाना की टीम आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 14 Jun 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
पांवटा साहिब में दर्दनाक हादसा, चार लोग घायल

जागरण संवाददाता, नाहन। Himachal Accident News: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के निहालगढ़ में शुक्रवार शाम को हुए सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो बच्चों सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को पांवटा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बाइक और कार की जोरदार टक्‍कर

जानकारी के अनुसार हादसा निहालगढ़ में एक फार्मास्युटिकल कंपनी के समीप पेश आया। जहां आर्टिका कार और एक बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई।

हादसे में बाइक पर सवार 31 वर्षीय अमानत रसूल पुत्र गुल्ले शाह गांव और पोस्ट ऑफिस खमरिया तहसील खमरिया जिला लखीमपुरी उत्तर प्रदेश, 41 वर्षीय सुनीता देवी पत्नी शंभुशाह , प्रियंका कुमारी (14) पुत्री शंभुशाह और राजन कुमार (10) पुत्र शंभु शाह सभी निवासी गांव मझोरा पोस्ट ऑफिस खामझोरा जिला सीतामढ़ी बिहार घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Mandi Crime News: दरिंदगी की सारी हदें पार... पत्नी और सास पर किए चाकू से वार, दो साल के मासूम बेटे को छत से फेंका

घायलों को उपचार के लिए लाया गया पांवटा साहिब

हादसे के तुरंत बाद घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। सुनीता देवी को हादसे में गंभीर चोटें आई हैं। उधर पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में तैनात डॉ. राजीव चौहान ने हादसे में चार लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। वहीं पुरूवाला पुलिस थाना की टीम आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'कंगना की हत्या करना चाहती थी महिला CISF जवान...', क्‍वीन के राजनीतिक सलाहकार ने लगाए ये गंभीर आरोप