Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nahan Crime: शहर से 10 किमी दूर जेसीबी ऑपरेटर की रॉड मारकर की हत्या, चप्पा-चप्पा छान रही नाहन पुलिस

JCB Operator Murdered नाहन से करीब 10 किलोमीटर दूर शंभूवाला में पांवटा साहिब उपमंडल के राजबन निवासी जेसीबी ऑपरेटर मदनलाल की मंगलवार शाम को रॉड मार कर हत्या कर दी गई है। नाहन पुलिस ने हत्या आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाकर बुधवार को कई स्थानों पर दबिश दी। जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:04 PM (IST)
Hero Image
जेसीबी ऑपरेटर की रॉड मारकर की हत्या,

जागरण संवाददाता, नाहन। जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन से करीब 10 किलोमीटर दूर शंभूवाला में पांवटा साहिब उपमंडल के राजबन निवासी जेसीबी ऑपरेटर मदनलाल की मंगलवार शाम को रॉड मार कर हत्या (JCB Operator Murdered By Rod) कर दी गई है। नाहन पुलिस ने हत्या आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाकर बुधवार को कई स्थानों पर दबिश दी। जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नाहन पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गत मंगलवार शाम 6:30 बजे के करीब मदन लाल के मर्डर की सूचना पुलिस को मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

नहीं चल पाया हत्या के कारणों का पता

हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल नाहन पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीमें घटनास्थल व अन्य स्थानों पर जांच में जुटी हुई है। हत्या किसने की, क्यों कि यह सब आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा। मगर इतनी जानकारी मिली है कि मिली है कि जेसीबी ऑपरेटर मदनलाल तथा आरोपी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

मौके से फरार हुआ था आरोपित

झगड़े के दौरान आरोपी ने रॉड मदन लाल को मारी, जिससे वह मौके पर मर गया तथा आरोपी मौके से फरार हो गया। मदन लाल शंभूवाला के साथ लगते एक लिंक रोड पर बन रहे पुल के निर्माण में जेसीबी ऑपरेटर का कार्य कर रहा था। क्षेत्र में युवक की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मदनलाल के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया।

Also Read: Shimla Covid Cases: क्या फिर से कोरोना दे रहा दस्तक, शिमला IGMC में दो लोगों की मौत; लग चुकी थी वैक्सीन

छानबीन में जुटी पुलिस

उधर जिला सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस की टीमें मुस्तैदी से कार्य कर रही है। जल्द ही हत्या में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस छानबीन में जुटी है।

Also Read: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- महंगाई पर लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही