Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: नाहन-शिमला नेशनल हाईवे पर पलटा शराब से लदा ट्रक, चालक हुआ फरार; पांच घंटे तक लगा रहा जाम

नेशनल हाईवे पर ट्रक पलटने के बाद मौके से ट्रक का चालक फरार हो गया। पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी यह जांच शुरू कर दी है कि यह शराब कहां से लोड की गई और कहां पर ले जा रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 06 Jun 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
नाहन-शिमला नेशनल हाईवे पर पलटा शराब ले लदा ट्रक

नाहन, जागरण संवाददाता। जिला सिरमौर के नाहन कुमारहट्टी शिमला नेशनल हाईवे पर मंगलवार तड़के एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। करीब 5 घंटे तक नेशनल हाईवे ट्रक के पलटने से बाधित रहा। ट्रक में अवैध रूप से शराब ले जाए जा रही थी या नहीं, यह जांच का विषय है। जानकारी मिली है कि ट्रक के अंदर एक अलग से कैबिन बनाया गया था और उसमे देसी शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी।

नेशनल हाईवे पर ट्रक पलटने के बाद मौके से ट्रक का चालक फरार हो गया। पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी यह जांच शुरू कर दी है कि यह शराब कहां से लोड की गई और कहां पर ले जा रही थी। यह भी जांच का विषय है कि ट्रक में शराब छिपाने के लिए अलग से कैबिन कयों बनाया गया था।

सुबह 3.30 बजे के करीब हुआ हादसा

नाहन शिमला नेशनल हाईवे पर ट्रक पलटने का हादसा मंगलवार सुबह 3:30 बजे के आसपास हुआ। करीब 1 घंटे बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस टीम ने सड़क पर बिखरी शराब को अपने कब्जे में लिया और यातायात को बहाल कराने के लिए कालाआंब से एक हाइड्रा क्रेन को मंगवाया।

पांच घंटे बाद बहाल हुआ हाईवे

करीब पांच घंटे बाद 8:30 बजे नेशनल हाईवे को बाहल किया गया। इस दौरान एचआरटीसी ने अपनी हरिद्वार, शिमला, रामपुर, पांवटा साहिब शिमला सुपर फास्ट तथा अन्य बसों को वाया पंचकूला होकर शिमला रवाना किया। जबकि नाहन शिमला का एक रूट रद्द किया गया। कुछ बसों को देरी से सड़क खोलने के बाद शिमला के लिए रवाना किया।

ये भी पढ़ें- बारालाचा में भूस्खलन से Manali-Leh हाईवे हुआ बंद, दोनों ओर फंसे सैकड़ों वाहन; सड़क बहाली में जुटा BRO