Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Sirmaur: पांवटा साहिब में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत, ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर से गई जान

सिरमौर के पांवटा साहिब मंडल में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। पहले हादसे में पांवटा साहिब के रामपुरघाट में दो गुटों में कुछ दिन पहले हुई खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल राकेश कुमार की मौत हो गई है। दूसरे हादसे में ट्रैक्टर ओर बाइक में हुई जोरदार टक्कर होने से उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
पांवटा साहिब में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, नाहन। Accident in Sirmaur: सिरमौर के पांवटा साहिब मंडल में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। पहले हादसे में पांवटा साहिब के रामपुरघाट में दो गुटों में कुछ दिन पहले हुई खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल राकेश कुमार की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुरघाट में राकेश कुमार पैदल घर की तरफ जा रहा था कि एक निजी दवा कंपनी के पास गोलू सैनी 6 लोगों के साथ पहुंचा और राकेश कुमार के ऊपर लोहे की राड़ से हमला कर दिया।

इलाज के दौरान हुई राकेश की मौत

हमले के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। इस हमले में राकेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हमले में राकेश कुमार के एक पैर व हाथ फैक्चर हो गया था।

हाल ही में घायल राकेश का की हालत बिगड़ने पर उसको पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था, जहां पर उसके पैर में इंफेक्शन होने पर डॉक्टर ने उसके पैर को काट दिया। जिसके बाद वह एक दिन पहले ही घर पर पहुंचा था।

जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे आरोपी

घायल राकेश की हालत गंभीर होने पर उसके परिजन उसे अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां पर उपचार के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बताया कि राकेश कुमार की मौत की खबर मिली है, आरोपियो को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रैक्टर ओर बाइक में हुई जोरदार टक्कर

वही दूसरे हादसे में पांवटा साहिब के अजौली कांशीपुर सड़क पर एक बिना नंबर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर ओर बाइक की टक्कर के बाद बाइक चालक आनंद किशोर पुत्र वसीया राम उम्र 48 बर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस जानकारी के अनुसार जब बिना नंबर का एक ट्रैक्टर कांशीपुर से अजौली जा रहा, तो एक मोटरसाईकल एचपी17बी 3622 जो अजौली की और जा रहा था, तो तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोर दार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें- Bilaspur News: फरवरी से शुरू होगी कुटवांगड़ पेयजल योजना , 20 पंचायतें होंगी लाभान्वित; सतलुज नदी से 80 लाख लीटर पानी होगा लिफ्ट

बाइक चालक आनंद किशोर की मौके पर हुई मौत

जिमसें बाइक चालक आनंद किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। बता दे कि ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी तेज थी के दुर्घटना के बाद वह एक पेड़ से टकरा गया।

डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बाइक ट्रैक्टर हादसे की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें- Kullu News: मणिकर्ण घाटी में ट्रैकिंग पर गए पर्यटक की मौत, पैर फिसलने से नदी में गिरा; चार दिन बाद बरामद हुआ शव