Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashish Vidyarthi: अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने छोटी दिवाली पर सोलन में की शापिंग, पारंपरिक पोशाकें व टाेपी खरीदी

Ashish Vidyarthi बालीवुड फिल्मोंं के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी छोटी दिवाली पर सोलन के माल रोड पहुुंचे। इस दौरान उन्होंने माल रोड स्थित हिमाचल इंपोरियम से प्रदेश की पारंपरिक पोशाकों व टोपी आदि की खरीदारी भी की। माल रोड के लोगोें ने इस दौरान उनके साथ सेल्फी भी ली।

By vinod kumarEdited By: Virender KumarUpdated: Sun, 23 Oct 2022 09:40 PM (IST)
Hero Image
Ashish Vidyarthi: सोलन के हिमाचल इंपोरियम में प्रशंसक के साथ आशीष विद्यार्थी। जागरण

सोलन, संवाद सहयोगी। Ashish Vidyarthi, बालीवुड फिल्मोंं के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी छोटी दिवाली पर सोलन के माल रोड पहुुंचे। इस दौरान उन्होंने माल रोड स्थित हिमाचल इंपोरियम से प्रदेश की पारंपरिक पोशाकों व टोपी आदि की खरीदारी भी की। वैसे तो आशीष विद्यार्थी सोलन आते रहते हैं, लेकिन यह पहला मौका था जब उन्होंने माल रोड की सैर की व यहां से खरीदारी भी की।

सोलन में प्रशंसक के साथ अभिनेता आशीष विद्यार्थी। जागरण

माल रोड के लोगोें ने इस दौरान उनके साथ सेल्फी भी ली। जानकारी के अनुसार, अभिनेता आशीष विद्यार्थी इन दिनाें धर्मपुर में अपने मित्र के यहां ठहरे हुए हैं। बीते काफी दिनाें से हिमाचल में ही हैं। वह शनिवार शाम भी सोलन आए थे। इस दौरान उन्होंने बेंगलुर टिफिन में डिनर भी किया। उन्होंने बेंगलुरु के व्यंजनों की भी सराहना की। इस रेस्टोरेंट में उत्‍तर भारत व दक्षिण भारत के व्यंजनों को परोसा जाता है। आशीष विद्यार्थी खाने पीने के काफी शौकीन हैं। उन्होंने यहां की मशहूर इमरती व जलेबियों का स्‍वाद भी चखा।

खरीदारों की उमड़ी भीड़

जिला सोलन के बाजारों में रविवार को छोटी दिवाली के अवसर पर खरीदारों की खूब भीड़ उमड़ी। रविवार को छुट्टी होने के चलते भारी संख्या में लोगों ने बाजारों का रुख किया। धनतेरस पर खरीदारी का शुभ मुहूर्त रविवार शाम तक होने के चलते आभूषणों व बर्तनों की लोगों ने जमकर खरीदारी की। इस दौरान सोलन में करोड़ों रुपये का कारोबार हुआ। दीपावली पर्व को लेकर लोगों में इस वर्ष खासा उत्साह देखा जा रहा है। प्रदेश सहित जिला में काेरोना संक्रमण से राहत मिलने के बाद इस वर्ष लोग नवरात्र से लेकर दशहरा व अब दिवाली का पर्व बिना किसी बंदिशों के मना रहे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें