Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोलन में हैवानियत की सारी हदें पार, हैवानों ने पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ किया गैंगरेप; दर्द में छटपटाती रही महिला

सोलन के चायल में हैवानियत की सारी हदें तब पार हो गईं जब शाम के समय पति और पत्नी को कुछ लोगों ने रोका। इसके बाद पति को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी का उसी के सामने गैंगरेप किया। पत्नी दर्द में चीखती रही लेकिन किसी के कानों तक उसकी आवाज न पहुंच सकी।

By Suneel Kumar SharmaEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 07:16 PM (IST)
Hero Image
सोलन के चायल में महिला के साथ गैंगरेप

संवाद सहयोगी, कंडाघाट। सोलन जिले के चायल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लोअर बाजार के समीप मंगलवार रात रास्ते से जा रहे पति-पत्नी को रोककर पति को पेड़ से बांधा और पत्नी के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, चायल के समीप काथला गांव में खेतों में काम करने वाले प्रवासी पति-पत्नी दशहरा देखने चायल आए हुए थे। शाम के समय करीब सात बजे वे चायल बाजार से काथला गांव को जाने वाले पैदल रास्ते पर बाजार से महज 150 मीटर की दूरी पर गए थे कि आगे बैठे चार लोगों ने नीचे-ऊपर खड़ा होकर उन्हें रोका।

आरोपितों के साथी ने रोका तो करने लगे गाली-गलौच

इसके आरोपितों ने पति को पकड़ लिया और पत्नी के ही दुपट्टे से उसे पेड़ में बांध दिया। इसके बाद चार में से तीन आरोपितों ने बारी-बारी पीड़िता के साथ रेप किया। वहीं, पीड़िता के बयान के मुताबिक, आरोपितों के साथ चौथा व्यक्ति उन्हें दुष्कर्म न करने के लिए समझाता रहा, लेकिन वह तीनों उसके साथ भी गाली गलौच करने लगे।

मदद के लिए चीखती रही महिला

पीड़िता के पति और चौथे व्यक्ति के सामने ही आरोपितों ने महिला से गैंगरेप किया। पीड़िता बचाव के लिए चीखती रही पर कोई सुनने वाला नहीं था। फिर जैसे-तैसे पुलिस चौकी चायल पहुंची, जहां उसने इसकी शिकायत की।

शिकायत का मामला कंडाघाट पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को पकड़ कर आगामी कानूनी कारवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए तीनों आरोपितों को कंडाघाट की सब जज अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 28 अक्टूबर तक का पुलिस रिमांड के लिए भेज दिया गया । सोलन के डीएसपी ने पूरे मामले की पुष्टि की है ।