Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शातिरों ने नेपाल लौट रहे दो मजदूरों से सोलन में बेहोश करके की लूटपाट

पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत शुक्रवार रात जिला शिमला के रोहड़ू से नेपाल लौट रहे दो मजदूरों को बेहोशी का पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने का मामलाा सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों से अज्ञात आरोपितों ने एक मोबाइल फोन व 11 हजार रुपये लूट लिए।

By vinod kumarEdited By: Richa RanaUpdated: Sat, 26 Nov 2022 07:14 PM (IST)
Hero Image
दो मजदूरों को बेहोशी का पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने का मामलाा सामने आया है।

सोलन,संवाद सहयाेगी। पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत शुक्रवार रात जिला शिमला के रोहड़ू से नेपाल लौट रहे दो मजदूरों को बेहोशी का पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने का मामलाा सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों से अज्ञात आरोपितों ने एक मोबाइल फोन व 11 हजार रुपये लूट लिए। शनिवार सुबह जब दोनाें को होश आया तो उसके बाद उन्होंने पुलिस थाना सोलन में शिकायत दर्ज की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

रोहडू से नेपाल जाने के लिए निकले थे दो भाई

दोनों शुक्रवार दोपहर एक बजे रोहडू से नेपाल जाने के लिए निकले थे। नेपाली मूल के दो भाई प्रेम राज और अशोक थापा रोहडू के बागवान के यहां पांच माह पूर्व काम के लिए आए थे। पीड़ित प्रेम राज ने पुलिस को बताया कि रोहडू से सरकारी बस में शिमला आए। इसी दौरान रोहडू से बैठे नेपाली मूल के पुरुष और महिला ने उनसे दोस्ती करना शुरू कर दी। इसके बाद शिमला पहुंचकर उन्होंने कहा कि सोलन से नेपाल के लिए सीधी गाड़ी जा रही है, जिसके बाद चारों शिमला से सोलन तक बस में आए और उसके बाद खाना खाने के समय उन्हें कुछ बेहोशी वाला पदार्थ खिलाया गया। प्रेम राज ने बताया कि खाना खाने के बाद वह दोनो आगे पैदल चलने लगे जिसके बाद उन्हें कुछ याद नहीं है और जब सुबह वह होश में आए तो उन्होंने खुद को सड़क के किनारे झाड़ियों में पाया। जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन को फोन किया और उसके बाद वह सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Himachal Election 2022: प्रदेश में आम मतदाताओं की संख्या में 10.7 प्रतिशत की वृद्धि