Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बद्दी हत्याकांड में 12 आरोपित पुलिस रिमांड पर, अभी और हमलावरों की तलाश जारी; दो गुटों में हुआ था खूनी खेल

बद्दी में ट्रक यूनियन के पास हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 12 वयस्क और 2 नाबालिग शामिल हैं। 12 वयस्क आरोपितों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस को अभी भी कुछ और हमलावरों की तलाश है। 25 अगस्त को गांजा के सौदे को लेकर दो गुटों में संघर्ष हुआ था।

By Suneel Kumar Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 12 Sep 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
बद्दी हत्याकांड 12 आरोपित पुलिस रिमांड पर, अभी और हमलावरों की तलाश जारी; दो गुटों में हुआ था खूनी खेल

जागरण संवाददाता, बीबीएन। पुलिस थाना बद्दी के तहत ट्रक यूनियन के पास हुए हत्याकांड मामले में अब पुलिस ने कुल 12 आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

12 व्यस्कों को रिमांड पर भेजा

इस मामले में पुलिस ने अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो बच्चे नाबालिग हैं। वहीं 12 व्यस्क हैं। सभी व्यस्क आरोपित अब पुलिस रिमांड पर भेजे गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस को अभी कुछ और हमलावरों की तलाश है, जिसके लिए अब रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी।

दो गुटों में हुआ था खूनी संघर्ष

बता दें कि 25 अगस्त को ट्रक यूनियन के पास गांजा के सौदे के लिए दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ था, जिसमें पंचकूला के एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस की छानबीन अब भी जारी है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ हत्या के जुर्म में मामला दर्ज किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर