Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी! हिमाचल में युवाओं के लिए नौकरी से जुड़ी जरूरी खबर, 1800 पदों पर होगी सीधा भर्ती; 29 को लगेगा रोजगार मेला

Himachal Pradesh Employment News हिमाचल प्रदेश के सोलन में 29 सितंबर को होने वाले रोजगार मेले में लगभग 40 नियोक्ता लगभग 1800 रिक्तियों (Himachal Pradesh Jobs News) को भरने के लिए भाग लेंगे। उम्मीदवार ई.ई.एम.आई.एस. पोर्टल पर पंजीकरण करके और अपनी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में पंजीकृत होना अनिवार्य है।

By manmohan vashisht Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
Himachal Rojgar Mela 2024: हिमाचल में रोजगार मेला 29 सितंबर को लगेगा

संवाद सहयोगी, सोलन। श्रम, रोजगार एवं विदेशी नियोजन विभाग द्वारा जिला सिरमौर के कफोटा क्षेत्र की तहसील कमरऊ के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा में 29 सितंबर को रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा।

यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी सोलन जगदीश कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में लगभग 40 नियोक्ता लगभग 1800 रिक्तियों को भरने के लिए मेले में भाग लेने के लिए शामिल होंगे।

शैक्षणिक योग्यता के आधार पर करें आवेदन

उन्होंने कहा कि उक्त पदों की विस्तृत जानकारी के लिए आवेदक विभागीय पोर्टल ई.ई.एम.आई.एस. पर लॉग इन प्राप्त कर सकते हैं। पंजीकरण के लिए उम्मीदवारों को ई.ई.एम.आई.एस. पर कैंडिडेट लॉगईन टैब के माध्यम से पंजीकृत करने के बाद अपनी रजिस्ट्रेशन प्रोफाईल पर अधिसूचित रिक्तियों के लिए अपनी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकते है।

आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में पंजीकृत होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार अपनी योग्यता संबंधी सभी अनिवार्य प्रमाण-पत्रों व दस्तावेज़ों सहित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा में 29 सितंबर को सुबह 10 बजे पहुंचकर रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! हिमाचल में 6297 प्राइमरी टीचरों की होगी भर्ती, सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन; पढ़ें कितनी मिलेगी सैलरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें