Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Himachal News: अर्की में चचेरे भाई पर चाकू से किया तीन बार हमला, पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार

सोलन के थाना अर्की के अंतर्गत गांव बनेड़ी में गुरुवार देर शाम पुलिस ने चाकू से वार करने वाले एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। चाकू से हमला करने वाला युवक घायल युवक का चचेरे भाई है। पुलिस ने गांव बनेड़ी (वार्ड नंबर 1) डाकघर व तहसील अर्की के रहने वाले घायल सुधांशु शर्मा निवासी को दी शिकायत में इस मामले के बारे में बताया।

By Suneel Kumar SharmaEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Fri, 15 Sep 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
अर्की में चचेरे भाई पर चाकू से किया तीन बार हमला

सोलन, संवाद सहयोगी। पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत गांव बनेड़ी में गुरुवार देर शाम एक युवक ने अपने चचेरे भाई पर चाकू से तीन वार (Cousin Attacked Thrice On Brother) करके घायल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में गांव बनेड़ी (वार्ड नंबर 1) डाकघर व तहसील अर्की (Tehsil Arki) के रहने वाले घायल सुधांशु शर्मा निवासी ने पुलिस (Police) को दी शिकायत में मामले के बारे में बताया है।

ये है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुधांशु शर्मा पुलिस को बताया कि मृतक शाम को इंस्टिट्यूट से कंप्यूटर क्लास लेकर आया। जैसे ही वह अपने घर पर पहुंचा, तो उसका चचेरा भाई गोपाल (गौरव) पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी गांव बनेड़ी, डाकघर अर्की हमारे घर के अंदर मेरी माताजी को कमरे में बंद कर दरवाजे पर चाकू लेकर खड़ा हो गया। वह वहां मेरा इंतज़ार करने लगा। जैसे ही मैं अपने घर के अंदर पहुचा तो गोपाल ने मुझे गले से पकड़ा और कमरे मे ले गया।

ये भी पढ़ें:- हिमाचल में तेजी से पैर पसार रहा 'स्क्रब टाइफस', जानिए क्या और कैसे फैलती है ये बीमारी?

पहले की बातचीत और फिर किये चाकू से वार

पहले वह मुझसे बातचीत करता रहा और बाद में उसने मुझ पर हमला कर तीन बार चाकू से वार किये। चाकू के हमले से सुधांशु की चीख निकल गई और इसके बाद पर आरोपित गोपाल वहां से भाग गया। शिकायत पर पुलिस थाना अर्की में आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपित की तलाश करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के अभिभावकों ने बताया कि गोपाल मानसिक तौर पर परेशान है। आरोपित ने अपने चचेरे भाई पर हमला क्यों किया, इस बारे पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मामले की पुष्टि एसपी सोलन गौरव सिंह ने की है।

ये भी पढ़ें:- खुफिया पुलिस बनकर दुकानदार से की लूट, पुलिस ने काबू किए शातिर बदमाश; वारदात में नाबालिग भी शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें